You are currently viewing होशियारपुर में 19 वर्षीय छात्रा से रेप, वीडियो वायरल कर ब्लैकमेल करने के आरोप में दो युवकों के खिलाफ मामला दर्ज

होशियारपुर में 19 वर्षीय छात्रा से रेप, वीडियो वायरल कर ब्लैकमेल करने के आरोप में दो युवकों के खिलाफ मामला दर्ज

होशियारपुर: पंजाब के होशियारपुर जिले में एक 19 वर्षीय छात्रा से बलात्कार करने और फिर उसके वीडियो वायरल करने की धमकी देकर ब्लैकमेल करने के आरोप में दो युवकों के खिलाफ गुरुवार को मामला दर्ज किया गया।

पुलिस ने बताया कि मुकेरियां पुलिस स्टेशन के तहत आने वाले एक गांव के अजय कुमार (22) और हरीश कुमार (22) के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा 376 और 120बी तथा सूचना एवं प्रौद्योगिकी अधिनियम की धारा 67 और 68 के तहत मामला दर्ज किया गया है।

पुलिस ने बताया कि पीड़िता से दोस्ती कर अजय कुमार कुछ महीने पहले उसे हिमाचल प्रदेश ले गया था और एक होटल में बलात्कार किया। उसने कुछ तस्वीरें और वीडियो भी बनाये। बाद में उसने पीड़िता को ब्लैकमेल करना शुरू किया और यौन शोषण किया।

कुछ दिन पहले हरीश कुमार ने भी पीड़िता से शारीरिक संबंध बनाने की मांग की और धमकी दी कि वह उसकी तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया में वायरल कर देगा। जब पीड़िता ने इन्कार कर दिया तो उसने वीडियो सोशल मीडिया पर अपलोड कर दिया। पुलिस के अनुसार मामला दर्ज कर लिया गया है और मामले की जांच जारी है।

Case registered against two youths for blackmailing 19-year-old girl student in Hoshiarpur