You are currently viewing शादी समारोह से लौट रही कार शिमला की पब्बर नदी में गिरी, 3 युवकों की मौत, 2 घायल

शादी समारोह से लौट रही कार शिमला की पब्बर नदी में गिरी, 3 युवकों की मौत, 2 घायल

शिमला: हिमाचल प्रदेश की राजधानी शिमला में सड़क हादसा हुआ है। यहां पर एक कार पब्बर नदी में गिरने से 3 युवकों की मौत हो गई, जबकि 2 घायल हैं। सभी युवक शादी समारोह से लौट रहे थे। हादसे के कारणों का पता नहीं चल पाया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

शिमला पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार, शिमला से 100 किमी दूर रोहडू-चिड़गांव सड़क मार्ग पर यह हादसा हुआ है। घायलों को नजदीकी रोहडू अस्पताल में भर्ती किया गया है। कार में सवार युवक रामपुर से शादी समारोह के लिए जांगला के लिए जा रहे थे। शिमला पुलिस ने बताया कि रात 1.15 बजे पुलिस चौकी जांगल को हादसे की सूचना मिली थी कि एक ऑल्टो कार दुर्घटना ग्रस्त हो गई है। कार सवार रामपुर से शादी समारोह के लिए थाना जांगला जा रहे थे। घटना में 3 लोगों की मौत हो गई और दो घायल हो गए।

पुलिस ने बताया कि हादसे में श्रेय नेगी (18) पुत्र लेख राज गांव करशली, तकलेच (रामपुर) शिमला, शिंवाग (18) पुत्र रूप लाल गांव कुल, मझारली (रामपुर), शिमला, जतीर (20) पुत्र मनी लाल, गांव दलाश, तकलेच (रामपुर) की मौत हो गई। हादसे में करुण चौहान (20) पुत्र तारा चंद, गोपालपुर, करतोट (रामपुर) और रमन (22) पुत्र राज पाल, बशोली, तकलेच (रामपुर) घायल हो गए।

Car returning from wedding ceremony fell into Shimla’s Pabbar river, 3 youths killed, 2 injured