You are currently viewing शादी समारोह से लौट रही कार अज्ञात वाहन से टकराई, 7 लोगों की मौके पर दर्दनाक मौत; कार के उड़े परखच्चे

शादी समारोह से लौट रही कार अज्ञात वाहन से टकराई, 7 लोगों की मौके पर दर्दनाक मौत; कार के उड़े परखच्चे

मथुरा: मथुरा के थाना नौहझील क्षेत्र में एक्सप्रेसवे पर हरदोई से नोएडा जाते समय वैगनआर कार अज्ञात वाहन से टकरा गई। हादसे में वैगनआर कार सवार बालक समेत सात लोगों की मौत हो गई। दो घायल हैं। पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम को भेज दिया है वहीं घायलों को उपचार के लिए भर्ती कराया है।

गांव बहादुरपुर, संडीला हरदोई निवासी लल्लू परिवार सहित नोएडा से अपने पैतृक गांव बहादुरपुर हरदोई में आयोजित शादी समारोह में भाग लेने गए थे। वहां से अपनी वैगन आर कार से नोएडा लौट रहे थे। एक्सप्रेसवे पर नौहझील क्षेत्र में माइल स्टोन 68 के समीप शनिवार तड़के कार की अज्ञात वाहन से जबरदस्त भिड़ंत हो गई। इसके चलते कार के परखच्चे उड़ गए। कार सवार 9 लोगों में से एक बालक समेत सात की मौके पर ही मौत हो गई, वहीं एक बालक और एक व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गया।

पुलिस टीम ने रेस्क्यू कर सभी कार सवारों को काफी मशक्कत के बाद निकाल दोनों घायलों को अस्पताल भिजवाया। वहीं सात शवों को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाते हुए परिजनों को सूचना दी है। इस मामले में एसपी (ग्रामीण), श्रीश चंद्र ने कहा, ‘तीन महिलाओं, तीन पुरुषों और एक बच्चे की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि एक बच्चा और एक पुरुष अस्पताल में भर्ती हैं।’

एसपी देहात श्रीश चंद्र ने बताया कि कार सवार में राजेश, लल्लू, श्रीगोपाल, संजय, निशा, छुटकी, नंदिनी के अलावा बच्चे धीरज और कृष हैं। बताते हैं कि इनमें बालक कृष और एक व्यक्ति जीवित हैं। जिन्हें उपचार के लिए अस्पताल भेज दिया है।

Car returning from marriage ceremony collided with unknown vehicle