You are currently viewing फगवाड़ा में अनियंत्रित होकर पशु से जा टकराई कार, पत्रकार के पुत्र समेत दो लोगों की मौत

फगवाड़ा में अनियंत्रित होकर पशु से जा टकराई कार, पत्रकार के पुत्र समेत दो लोगों की मौत

फगवाड़ा: पंजाब में चंडीगढ़-फगवाड़ा-जालंधर राजमार्ग पर खंगूरा गांव के निकट सोमवार मध्य रात्रि को हुए एक सड़क हादसे में चंडीगढ़ के एक पत्रकार के पुत्र समेत दो लोगों की मौत हो गई तथा एक अन्य घायल हो गया। पुलिस ने बताया कि दुर्घटना में हताहत हुये लोग एक जीप में सवार थे। मृतकों की शिनाख्त चंडीगढ़ के सेक्टर-27 निवासी अर्शदीप शर्मा (26) और पंजाब के आनंदपुर साहिब जिले के नैनोवाल गांव निवासी शिवानी राणा (23) के रूप में हुई है। इन दोनों की मौके पर ही मौत हो गई। इस हादसे में मोहाली निवासी एक अन्य युवती चेतना (22) गम्भीर रूप से घायल हो गई जिसे लुधियाना के डीएमसी अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

पुलिस के अनसुार अर्शदीप शर्मा पंजाबी ट्रिब्यून वरिष्ठ स्टाफ रिपोर्टर दविंदर पाल के पुत्र थे। घटना वाहन पर नियंत्रण खो देने के कारण हुई, वाहन एक पशु के साथ टकराने के बाद पलटी खाते और डिवाइडर को पार करते हुये दूसरी तरफ सड़क किनारे लुढ़क गया। वाहन अर्शदीप चला रहा था। बुरी तरह से क्षतिग्रस्त वाहन में फंसे हताहतों को कड़ी मशक्कत के बाद बाहर निकाला गया।

फगवाड़ा के पुलिस उपाधीक्षक जसप्रीत सिंह ने बताया कि हताहतों के एक दोस्त दुष्यंत वर्मा ने पुलिस को बताया कि वे रात्रि खाने के लिये चंडीगढ़ से फगवाड़ा स्थित हवेली ढाबा जा रहे थे। दुष्यंत के अनुसार वह एक अन्य वाहन में था, तभी उन्हाेंने आगे जा रही अर्शदीप की जीप को एक पशु के टकराने के बाद पलटे खाते और डिवाइडर से टकराते देखा। घटना में हताहत लोगों को तत्काल फगवाड़ा सिविल अस्पताल ले जाया गया। अस्पताल के वरिष्ठ चिकित्सा अधिकारी डॉ कमल किशोर ने बताया कि अर्शदीप और शिवानी को आपात चिकित्सा अधिकारी डॉ नरेश कुंद्रा ने मृत घोषित कर दिया जबकि चेतना की हालत गम्भीर हालत देखते हुये उसे लुधियाना डीएमसी रेफर कर दिया गया। मृतकों के शव पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंप दिये गये हैं।

Car collided with animal uncontrollably in Phagwara two people including journalist’s son died