You are currently viewing पंजाब और हरियाणा हाईकोर्ट में कैप्टन गुट ने मारी बाजी, संजीव बिट्टू की पटियाला मेयर की कुर्सी पर हुई वापसी

पंजाब और हरियाणा हाईकोर्ट में कैप्टन गुट ने मारी बाजी, संजीव बिट्टू की पटियाला मेयर की कुर्सी पर हुई वापसी

पटियाला (PLN-Punjab Live News) पटियाला नगर निगम में मेयर की कुर्सी को लेकर मचे घमासान के बीच कैप्टन गुट के लिए एक अच्छी खबर आई है। मामले की सुनवाई के दौरान पंजाब और हरियाणा हाईकोर्ट ने मेयर संजीव बिट्टू के पक्ष में फैसला सुनाया है। मेयर संजीव बिट्टू के पक्ष में फैसला आते ही कैप्टन जिंदाबाद के नारे लगे और बिट्टू दोबारा मेयर की कुर्सी पर बैठे।

इस मौके पर बड़ी संख्या में पार्षद मौजूद रहे। इस मौके पर बिट्टू ने कहा कि उन्हें साजिश के तहत कुर्सी से हटाया गया था, लेकिन हाईकोर्ट ने साजिश को नाकाम कर दिया है, इसलिए अब दोबारा लोगों की सेवा करने के लिए आ गया हूं।

आपको बता दें कि 25 नवंबर को नगर निगम हाउस की मीटिंग में मेयर संजीव बिट्टू के खिलाफ अविश्वास प्रस्ताव लाकर वोटिंग करवाई गई थी और साजिश के तहत संजीव शर्मा बिट्टू को हाउस मीटिंग में सस्पेंड करने का प्रस्ताव डाला गया था। इस मामले में पंजाब एंड हरियाणा हाई कोर्ट में सुनवाई हुई और यह फैसला मेयर संजीव शर्मा के पक्ष में गया।

Captain wins in Punjab and Haryana High Court Sanjeev Bittu returns to Patiala Mayor chair