You are currently viewing बीजेपी में शामिल होंगे कैप्टन अमरिंदर सिंह! दिल्ली में आज अमित शाह और जेपी नड्‌डा से कर सकते हैं मुलाकात

बीजेपी में शामिल होंगे कैप्टन अमरिंदर सिंह! दिल्ली में आज अमित शाह और जेपी नड्‌डा से कर सकते हैं मुलाकात

चंडीगढ़ (PLN-Punjab Live News) कैप्टन अमरिंदर सिंह के सीएम पद से इस्तीफा देने के बाद पंजाब की सियासत में मचा घमासान खत्म होने का नाम नहीं ले रहा है। कैप्टन अमरिंदर सिंह दिल्ली के लिए रवाना हो गए है। सूत्रों के कैप्टन अमरिंदर सिंह आज शाम दिल्ली में केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह और भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्‌डा से मिल सकते हैं।

इसके साथ ही अफवाहों का दौर भी तेज हो गया है और कयास लगाए जा रहे है कि कैप्टन अमरिंदर सिंह बीजेपी में शामिल हो सकते हैं। वहीं, अब पंजाब की सियासत में भी खलबली मच गई है और विरोधी पार्टियों और राजनीतिक विश्लेषक से लेकर कांग्रेसी भी कैप्टन के रुख का इंतजार कर रहे थे।

गौर हो कि नवजोत सिद्धू के साथ चली कलह के बाद कैप्टन अमरिंदर सिंह ने मुख्यमंत्री पद से इस्तीफा दे दिया था। सीएम पद से इस्तीफा देने के बाद कैप्टन ने कहा था कि सभी विकल्प खुले हैं। कैप्टन ने कहा कि राजनीति के 52 साल के अनुभव और साढ़े 9 साल मुख्यमंत्री रहने पर उनके कई दोस्त बने हैं। वो समर्थकों से विचार कर फैसला लेंगे। कैप्टन अमित शाह से पहले भी मिलते रहे हैं, लेकिन तब वो मुख्यमंत्री थे। अब उनके अचानक दिल्ली जाने से यह कयास लगाए जा रहे हैं कि वो भाजपा में शामिल हो सकते हैं। अब अगर कैप्टन अमरिंदर सिंह बीजेपी में शामिल हो जाते हैंं तो पंजाब मेंं खलबली मच सकती है।

Capt Amarinder Singh will join BJP Can meet Amit Shah and JP Nadda in Delhi today