You are currently viewing GF को होटल में बुलाकर चाकू से किए कई वार, डॉक्टरों ने 3 घंटे की सर्जरी कर बचाई जान; लगाए 200 टांके

GF को होटल में बुलाकर चाकू से किए कई वार, डॉक्टरों ने 3 घंटे की सर्जरी कर बचाई जान; लगाए 200 टांके

कानपुर: पुलिस की लाख कोशिश के बावजूद महिलाओं, युवतियों और नाबालिग बच्चियों के साथ अपराधिक घटनाएं थमने का नाम नहीं ले रही हैं। लगातार आपराधिक घटनाएं घट रही हैं। पुलिस लगातार लोगों को जागरूक कर रही है। इसके बावजूद क्राइम थमने का नाम नहीं ले रहा है। अब नया मामला उत्तर प्रदेश के कानपुर का है। यहां लिव-इन-रिलेशनशिप में रहने वाली एक प्रेमिका को उसके पार्टनर ने होटल में बुलाकर चाकू से हमला कर दिया।

आरोपी ने महिला पर इतने वार किए कि डाक्टरों को उसे 200 टांके लगाने पड़े। ज्यादा खून बहने की वजह से महिला की हालत गंभीर बनी हुई है। हमला करने वाले प्रेमी ने उसे होटल में बुलाया था, जहां उसने इस वारदात को अंजाम दिया। पुलिस आरोपी की तलाश कर रही है। घटना की सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने महिला को गंभीर हालत में इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया। डॉक्टरों ने तीन घंटे तक महिला की सर्जरी की, जिसमें 200 टांके लगाने पड़े। डॉक्टर अमित जैन ने कहा कि महिला की हालत गंभीर थी। इस दौरान उसका काफी खून बह गया था।

जानकारी के अनुसार, पीड़िता आरोपी के साथ लिव-इन-रिलेशनशिप में थी। महिला ने उसे उधार दिए रुपए मांगे। इस पर आरोपी ने महिला को पैसे देने के बहाने एक होटल में बुलाया। इसके बाद जब महिला होटल पहुंची तो उसने चाकू से उस पर हमला कर दिया। इसके बाद महिला खून से लथपथ होकर जमीन पर गिर पड़ी। आरोपी उसे खींचते एक कमरे में ले गया। आरोप है कि वह महिला को जान से मार देना चाहता था, लेकिन पीड़िता ने किसी तरह रूम का गेट बंद कर अपनी जान बचाई।

Calling GF to hotel several stab wounds, doctors saved life by doing 3 hours surgery; stitched 200 stitches