You are currently viewing मर्सिडीज से ब्रेजा, फिर बाइक…पुलिस को ऐसे चकमा देकर भागा अमृतपाल

मर्सिडीज से ब्रेजा, फिर बाइक…पुलिस को ऐसे चकमा देकर भागा अमृतपाल

नई दिल्ली: ‘वारिस पंजाब दे’ का प्रमुख अमृतपाल सिंह पिछले 4 दिनों से पंजाब पुलिस को चकमा देने में कामयाब रहा है। इस बीच वो कुछ मौकेों पर सीसीटीवी कैमरे में कैप्चर हुआ है। पुलिस से बचते हुए वो कभी कार में तो कभी बाइक में दिखाई दिया है। अमृतपाल इधर-उधर छिपकर खुद को बचाने में लगा हुआ है। अभी उसकी जो लेटेस्ट तस्वीर सामने आई है उसमें वो बाइक से भागता हआ दिख रहा है। सामने आए वीडियो में देखा जा सकता है कि अमृतपाल सिंह ब्रेजा से उतरता है और अपने कपड़े और पगड़ी बदलता है। इसके बाद बाइक पर फरार हो जाता है।

इससे पहले वो जालंधर के एक टोल बूथ पर भी दिखाई दिया। ये फुटेज 18 मार्च की है। इसी दिन पुलिस ने उसके खिलाफ ऑपरेशन की शुरुआत की थी। वो मारुति ब्रेजा कार की फ्रंट सीट पर बैठा दिखाई दे रहा है। सबसे पहले वो मर्सिडीज एसयूवी में दिखाई दिया था। जानकारी मिली है कि इसके बाद उसने ब्रेजा का इस्तेमाल किया। पुलिस से बचने के लिए वो अपना हुलिया भी बदल रहा है। बाइक में उसके साथ 2 और लोग हैं।

पुलिस का मानना है कि वो गुरुद्वारा में छिपा और फिर कपड़े बदले और भाग गया। इसके साथ ही पुलिस ने ब्रेजा को जब्त कर लिया है और अमृतपाल को भगाने में मदद करने वाले 4 लोगों को गिरफ्तार किया है।

Brezza from Mercedes then bike… Amritpal ran away by dodging the police like this