You are currently viewing एयरपोर्ट पर बड़ा हादसा, लैंडिंग के दौरान हेलीकॉप्टर क्रैश होने से दोनों पायलटों की मौत

एयरपोर्ट पर बड़ा हादसा, लैंडिंग के दौरान हेलीकॉप्टर क्रैश होने से दोनों पायलटों की मौत

रायपुर: छत्तीसगढ़ में हेलीकॉप्टर क्रैश होने की खबर है। रायपुर एयरपोर्ट पर यह हेलिकॉप्टर क्रैश हुआ है। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने ट्वीट कर बताया है कि इस हादसे में दोनों ही पायलटों की मौत हो गई है। सीएम ने बताया कि दोनों पायलट, कैप्टन पांडा और कैप्टन श्रीवास्तव की इस हादसे में मौत हो गई है। उन्होंने मृतक पायलटों के परिजनों के प्रति संवेदना जाहिर की है।

इस हादसे को लेकर कुछ मीडिया रिपोर्ट्स में बताया जा रहा है कि क्रैश के बाद दोनों पायलट गंभीर रूप से घायल हो गये थे। जिन्हें रामकृष्ण अस्पताल में भर्ती कराया गया था। लेकिन दोनों की मौत हो गई। हेलीकॉप्टर क्रैश की जांच की जा रही है। यह भी जानकारी सामने आ रही है कि यह अगस्ता हेलीकॉप्टर था, जिसे राज्य सरकार के लिए इस्तेमाल किया जा रहा था।

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने ट्वीट कर कहा, ‘अभी रायपुर में एयरपोर्ट पर स्टेट हेलीकॉप्टर के क्रैश होने की दुखद सूचना मिली। इस दुखद हादसे में हमारे दोनों पायलट कैप्टन पंडा और कैप्टन श्रीवास्तव का दुखद निधन हो गया है। इस दुःख की घड़ी में ईश्वर उनके परिवारजनों को संबल एवं दिवंगत आत्मा को शांति प्रदान करे।’

एयरपोर्ट निदेशक राकेश सहाय ने स्वामी विवेकानंद एयरपोर्ट पर हेलिकॉप्टर क्रैश घटना की पुष्टि की है। बताया जा रहा है कि रनवे के आखिरी छोर पर यह क्रैश हुआ। माना थाना क्षेत्र के करीब देर शाम यह हादसा हुआ।

Major accident at airport, both pilots died due to helicopter crash during landing