You are currently viewing वेब सीरीज ‘आश्रम 3’ की शूटिंग के दौरान बजरंग दल ने बॉबी देओल और प्रकाश झा को दौड़ा दौड़ा कर पीटा, फेंकी काली स्याही, तोड़ डाली गाड़ियां….

वेब सीरीज ‘आश्रम 3’ की शूटिंग के दौरान बजरंग दल ने बॉबी देओल और प्रकाश झा को दौड़ा दौड़ा कर पीटा, फेंकी काली स्याही, तोड़ डाली गाड़ियां….

भोपाल: आश्रम वेब सरीज के 2 पार्ट रिलीज हो चुके हैं। इस वेब सीरीज में हिन्दू संतों का अपमान किया गया है, जिसे लेकर जनता में भरी रोष था। इसी वेब सीरीज के पार्ट 3 के लिए भोपाल में शूटिंग चल रही थी, जैसे ही जनता को इस बात की भनक लगी लोग शूटिंग के स्थान पर पहुंच गए, डायरेक्टर प्रकाश झा और एक्टर बॉबी देओल से लोगो ने सवाल जवाब करने शुरू कर दिए।

जनता ने पूछा आप ऐसी वेब सीरीज दूसरे धर्मो के प्रचारकों पर क्यों नहीं बनाते? कई मौलाना मदरसों में बच्चों के साथ गलत काम करते और बलात्कार करते पकड़े गए हैं तो वहीं मुंबई के मिशनरी स्कूल में फादर पर बच्चो से अनैतिक काम करने और बिशप पर बलात्कार का आरोप लग चुका है, इस पर आप वेब सीरीज क्यों नहीं बनाते? 

लेकिन जनता के इन सवालों का जवाब देने के बजाए डायरेक्टर साहब और सुपरस्टार साहब ने उल्टे सीधे भड़काऊ जवाब देते हुए एक बार फिर हिन्दू संत परंपरा और साधु संतों को बुरा भला कहना शुरू कर दिया, उनके घृणित बयानों को सुन कर जनता और भड़क गई, और डायरेक्टर प्रकाश झा और एक्टर बॉबी देओल की जम कर धुनाई कर दी। डायरेक्टर प्रकाश झा का मुंह काला कर दिया गया। इसके बाद पूरी टीम सर पर पैर रख कर भाग खड़ी हुई।

देखें VIDEO-

 

कुछ समय बाद एक ट्विटर यूजर इस पूरी घटना का आरोप बजरंग दल पर लगाते हुए बताया कि जिन लोगो ने सेट पर हमला किया वो लोग बजरंग दल से जुड़े हुए थे। कई मीडिया रिपोर्ट्स ने इस बात की पुष्टि भी कर दी है।

Bobby Deol thrashed on the sets of Ashram 3, Janaka confronts director Prakash Jha in black; View VIDEO