You are currently viewing जालंधर में दिनदहाड़े खूनी खेल, शख्स पर तेजधार हथियारों से हमला, खून से लाल हुआ फुटपाथ- देखें VIDEO

जालंधर में दिनदहाड़े खूनी खेल, शख्स पर तेजधार हथियारों से हमला, खून से लाल हुआ फुटपाथ- देखें VIDEO

जालंधर: जालंधर के श्री गुरु रविदास चौक के पास से एक युवक का वीडियो सामने आया है जिसमें वह खून से सना हुआ नजर आ रहा है। वीडियो में जख्मी युवक खून से लथ-पथ फुटपाथ पर खड़ा है। जानकारी के अनुसार, कुछ लोगों ने युवक पर जानलेवा हमला कर दिया और फिर वह फरार हो गए। घटना के बाद राहगीरों ने घायल युवक को उपचार के लिए सिविल अस्पताल में भर्ती करवाया।

वारदात के बाद आरोपी अपना तेजधार हथियार मौके पर ही छोड़ गए। सूचना पाकर थाना -6 की पुलिस पहुंची और मामले की जांच शुरु कर दी है। इस वारदात में घायल युवक की पहचान बलजिंदर सिंह बल्ली निवासी आबादपुरा के रूप में हुई है।

देखें VIDEO-

बल्ली के पिता सुरिंदर ने बताया कि उनका बेटा श्री गुरु रविदास चौक के पास ढाबा चलाता था। बेटे से हफ्ता वसूली के लिए उक्त आरोपी बंटी अक्सर दुकान पर आकर डराता धमकाता था। जहां आरोपी प्रोटेक्शन मनी की मांग करता था। बल्ली ने पैसे देने से मना किया और अपना काम बंद कर दिया। इसी की रंजिश के चलते बल्ली पर आज हमला किया गया।

सुरिंदर ने बताया कि ढाबा बंद होने के बाद वह टैक्सी स्टैंड पर ड्राइविंग करने लगा था। जब मंगलवार सुबह वह सवारी छोड़कर श्री गुरु रविदास चौक के पास मौजूद था तो उस पर हमला किया गया। बंटी के साथ उसके अन्य साथी भी मौजूद थे। हालांकि बंटी को भी चोटें आई है, जिसे इलाज के लिए ऑर्थोनोवा अस्पताल में भर्ती करवाया गया है।

खुशखबरी: IELTS में 5 Bands के साथ Canada जाने का सुनहरा सुअवसर जल्दी करें इन नंबरों पर Call: 01815044888, 01725219200

 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Aryans Academy (@aryans_academy)

Bloody game in broad daylight in Jalandhar, person attacked with sharp weapons, footpath turned red with blood – see VIDEO