You are currently viewing 16 घंटे तक चले सियासी ड्रामे के बाद तजिंदर बग्गा की हुई घर वापसी, बोले- केजरीवाल से डरता नहीं, एक FIR करो या 100

16 घंटे तक चले सियासी ड्रामे के बाद तजिंदर बग्गा की हुई घर वापसी, बोले- केजरीवाल से डरता नहीं, एक FIR करो या 100

नई दिल्ली: दिल्ली बीजेपी प्रवक्ता तजिंदर पाल सिंह बग्गा की गिरफ्तार का मामला देर रात तक गरमाया रहा। शुक्रवार सुबह करीब 8.15 बजे से शुरू हुए पकड़म-पकड़ाई के खेल में लगभग 16 घंटे बाद बग्गा की घर वापसी हो पाई। इस पूरे घटनाक्रम के बाद एक तरफ जहां तीन राज्यों की पुलिस पर सवाल उठ रहे हैं, वहीं दूसरी तरफ बीजेपी ने आम आदमी पार्टी के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है।

दरअसल, शुक्रवार सुबह करीब 8.15 बजे पंजाब पुलिस ने बग्गा को जनकपुरी स्थित उनके घर से गिरफ्तार किया और मोहाली की ओर निकली। लेकिन दिल्ली पुलिस के कहने पर हरियाणा के कुरुक्षेत्र में पंजाब पुलिस के काफिले को रोक लिया गया। इस घटनाक्रम में चौंकाने वाली जानकारी तब आई जब हरियाणा के गृह मंत्री अनिल विज ने ऐलान किया कि वो बग्गा को पंजाब नहीं दिल्ली पुलिस को सौंपेंगे। ऐसा हुआ भी और हरियाणा पुलिस ने बग्गा को दिल्ली पुलिस को सौंप दिया। इसके बाद रात को ही गुरुग्राम में द्वारका कोर्ट की मजिस्ट्रेट के घर पर बग्गा की पेशी हुई। मजिस्ट्रेट के यहां से राहत मिलने और रिहाई के बाद बग्गा समर्थकों के साथ अपने घर पहुंचे। यहां बग्गा के समर्थकों ने उनका जोरदार स्वागत किया। इस दौरान दिल्ली बीजेपी अध्यक्ष आदेश गुप्ता भी नजर आए।

वहीं, मीडिया से बातचीत में बग्गा ने कहा जिन्हें लगता है कि पुलिस की मदद से कुछ भी कर सकते हैं तो मैं उनसे कहना चाहता हूं कि बीजेपी कार्यकर्ता किसी से नहीं डरेगा। मैं हरियाणा, दिल्ली पुलिस और मेरा समर्थन करने वाले सभी कार्यकर्ताओं को धन्यवाद देता हूं। दिल्ली पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर ली है और दोषियों को सजा मिलेगी। अपने समर्थकों के बीच उन्होंने एक बार फिर दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल के खिलाफ दहाड़ लगाई और कहा कि अगर तुम्हें लगता है कि झूठे केस कर के डरा लोगे तो ये तुम्हारी गलतफहमी है, जितनी ताकत हैं ना उतने केस दर्ज कर, फिर भी तुम्हारी पोल इसी तरीके से खोलता रहूंगा । एक नहीं 100 एफआईआर करो डरा नहीं सकते उनकी लड़ाई जारी रहेगी। 

BJP leader Tajinder Bagga returned home after 16 hours of political drama, said Delhi Police will punish the guilty