You are currently viewing नजरबंद करने पर भाजपा नेता अरविंद शर्मा ने जताया कड़ा विरोध, कहा- पंजाब पुलिस कर रही धक्केशाही; अमृतपाल का पुतला फूंकने का किया था ऐलान

नजरबंद करने पर भाजपा नेता अरविंद शर्मा ने जताया कड़ा विरोध, कहा- पंजाब पुलिस कर रही धक्केशाही; अमृतपाल का पुतला फूंकने का किया था ऐलान

जालंधर: जालंधर में ‘वारिस पंजाब दे’ के प्रमुख खालिस्तान समर्थक अमृतपाल सिंह का पुतला फूंकने की घोषणा करने वाले बीजेपी नेता अरविंद शर्मा को थाना जालंधर कैंट पुलिस ने उनके घर से गुमराह कर थाने लाए और नजरबंद कर लिया। इसका अरविंद शर्मा ने कड़ा विरोध किया है। उन्होंने कहा कि पहले तो पुलिस उन्हें गुमराह करके घर से थाने लाई और फिर नजरबंद कर दिया। ये सरासर पंजाब पुलिस की धक्केशाही है।

अरविंद शर्मा ने आगे कहा कि अजनाला में थाने पर हुए हमले के बाद अमृतपाल के खिलाफ पुलिस ने अभी तक कोई कार्रवाई नहीं की है। उन्होंने पुलिस से सवाल किया कि आखिर क्यों वह इस मामले में अमृतपाल के खिलाफ कार्रवाई नहीं कर रहे।

उन्होंने आगे कहा, अमृतपाल की तरफ से अजनाला में की गई घटना दुखदाई है। उसने एक तरफ श्री गुरु ग्रंथ साहिब का आसरा लेकर अजनाला पुलिस थाने पर हमला किया, वहीं दूसरी तरफ पुलिस पर दबाव भी बनाया। उन्होंने पुलिस ने मांग की कि अमृतपाल सिंह और उसके साथियों के खिलाफ बनती करवाई करनी चाहिए और भगवंत मान सरकार को इस मामले की तरफ ध्यान देना चाहिए।

बता दें, अमृतपाल समर्थकों ने अपहरण और दंगों के आरोपियों में से एक तूफान की रिहाई को लेकर अजनाला पुलिस स्टेशन पर धावा बोल दिया था। इस दौरान छह पुलिसकर्मी घायल हो गए थे। अमृतपाल सिंह और उसके 25 साथियों के खिलाफ अजनाला पुलिस ने 16 फरवरी को केस दर्ज किया था। यह एफआईआर अमृतपाल सिंह के पूर्व सहयोगी बरिंदर सिंह की शिकायत पर दर्ज की गई थी।

BJP leader Arvind Sharma expressed strong opposition to the house arrest