You are currently viewing भाजपा उम्मीदवार को मिल रहा भारी जनसमर्थन, मीटिंग में जुट रही लोगों की भीड़

भाजपा उम्मीदवार को मिल रहा भारी जनसमर्थन, मीटिंग में जुट रही लोगों की भीड़

-पूर्व CM कैप्टन अमरिंदर ने किया इंदर इकबाल सिंह अटवाल को वोट देने का आह्वान

-बोले- जालंधर उपचुनाव 2024 के आम चुनावों के लिए टोन सेट करेगा

फिल्लौर: भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता और पंजाब के पूर्व मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह ने आज लोगों से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के हाथों को मजबूत करने के लिए पार्टी उम्मीदवार इंदर इकबाल सिंह अटवाल को वोट देने का आह्वान किया। उन्होंने आज यहां एक बड़ी संख्या में उपस्थित जनसभा को संबोधित करते हुए कहा, जालंधर उपचुनाव पंजाब में 2024 के आम चुनावों के लिए टोन सेट करेगा, जो देश के भविष्य के लिए बहुत महत्वपूर्ण हैं।

पूर्व मुख्यमंत्री ने कहा कि वैश्विक और घरेलू स्तर पर अपनी स्थिति को और मजबूत करने के लिए देश को कम से कम पांच और वर्षों के लिए प्रधानमंत्री के रूप में मोदी की जरूरत है। उन्होंने कहा कि मोदी के नेतृत्व में, भारत को एक महान राष्ट्र के रूप में देखा जा रहा है क्योंकि यह अपने निर्णय लेने में मजबूत, शक्तिशाली और स्वतंत्र रूप से उभरा है।

कैप्टन अमरिन्दर सिंह ने बताया कि किस तरह संयुक्त राज्य अमेरिका जैसे अन्य देशों की तुलना में भाजपा सरकार के दौरान अर्थव्यवस्था स्थिर हो गई थी, जहां बैंक चरमरा रहे थे और अर्थव्यवस्था गंभीर संकट में थी। उन्होंने कहा, देश मजबूत होकर उभरा है और चीन और पाकिस्तान जैसे अपने दुश्मनों के खिलाफ मजबूती से खड़ा हुआ है। भाजपा नेता ने राज्य में आम आदमी पार्टी की सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि प्रचंड जीत और प्रचंड जनादेश मिलने के बावजूद यह लोगों की उम्मीदों पर पूरी तरह से विफल रही है।

उन्होंने आरोप लगाया कि आप सरकार को दिल्ली से हुक्म दिया जा रहा है और यही कारण है कि उसकी प्राथमिकताएं गलत और पंजाब के लोगों की उम्मीदों के विपरीत हैं। उन्होंने कहा कि पंजाब से नौजवानों का बड़े पैमाने पर पलायन हो रहा है और वे विदेशों में पलायन कर रहे हैं क्योंकि राज्य में नौकरियां नहीं हैं। उन्होंने आप सरकार को लोगों को रोजगार मुहैया कराने के उसके वादे की याद दिलाई जिसमें वह बुरी तरह विफल रही।

उन्होंने अटवाल का पक्ष मजबूत करते हुए कहा कि उनके पास लोगों की सेवा करने का लंबा अनुभव है। इसके अलावा, उन्होंने कहा कि अटवाल परिवार ने पंजाब के लोगों की दो पीढ़ियों तक साफ और बेदाग रिकॉर्ड के साथ सेवा की है। इस अवसर पर बोलते हुए अटवाल ने लोगों से राज्य के विकास और कल्याण को सुनिश्चित करने के लिए उन्हें वोट देने की अपील की। उन्होंने कहा कि भाजपा पंजाब का भविष्य है क्योंकि अन्य सभी असफल रहे हैं।

इस मौके पर सांसद हंस राज हंस, पूर्व मंत्री बलबीर सिंह सिद्धू, पूर्व सांसद अमरीक सिंह अलीवाल, रनिंदर सिंह, अविनाश चंदर सहित अन्य लोग मौजूद थे।

BJP candidate is getting huge public support crowd of people gathering in the meeting