You are currently viewing BJP के बंद के दौरान हिंसक प्रदर्शन, तोड़फोड़ व पत्थरबाजी, पुलिस ने किया लाठीचार्ज, कई ज़ख्मी, धारा-144 लागू

BJP के बंद के दौरान हिंसक प्रदर्शन, तोड़फोड़ व पत्थरबाजी, पुलिस ने किया लाठीचार्ज, कई ज़ख्मी, धारा-144 लागू

अमरावती (PLN-Punjab Live News) अमरावती में भारतीय जनता पार्टी की ओर से किए गए बंद ने शनिवार को हिंसक रूप धारण कर लिया है। जिले के कई इलाकों में पथराव और वाहनों को नुकसान पहुंचाने के मामले सामने आ रहे है। प्रदर्शनकारियों को रोकने के लिए भारी मात्रा में पुलिस बल तैनात है। 

नांदेड़, मालेगांव में हिंसा भड़कने से करीब 23 लोगों व 7 पुलिसकर्मी घायल हो गए है। दोनों शहरों में भीड़ ने दुकानों को निशाना बनाया और तोड़फोड़ की। वहीं, अमरावती में भीड़ ने करीब 22 दुकानों में आग लगा दी।  इस दौरान जिले के कई इलाकों में पुलिस ने प्रदर्शनकारियों पर लाठीचार्ज भी किया।

फिलहाल जिले में धारा 144 लगाने का ऐलान कर दिया है। आपको बता दें कि पिछले महीने त्रिपुरा में हुई हिंसा के खिलाफ महाराष्ट्र के अमरावती में मुस्लिम संगठनों ने विरोध प्रदर्शन किया था। विरोध प्रदर्शन के दौरान कुछ अज्ञात शरारती तत्वों ने दुकानों पर पथराव कर दिया था, जिसके बाद इलाके में तनाव पैदा हो गया था। भाजपा ने हिंसा के खिलाफ शनिवार को बंद का आह्वान किया था।

During the BJP bandh in Amravati stone pelting fiercely police resorted to lathicharge Section144 implemented