You are currently viewing खूनी जश्न में बदली जन्मदिन की पार्टी: दो पक्षों की भिड़ंत में चली ताबड़तोड़ गोलियां, होशियारपुर के युवक की मौत

खूनी जश्न में बदली जन्मदिन की पार्टी: दो पक्षों की भिड़ंत में चली ताबड़तोड़ गोलियां, होशियारपुर के युवक की मौत

अमृतसर: जश्न मनाने के लिए दोस्तों के साथ पार्टी करने अमृतसर आए नौजवान ने सोचा नहीं होगा कि वह उसका आखिरी दिन बन जाएगा। यह नौजवान होशियारपुर का रहने वाला था। दोस्तों द्वारा बुलाने पर वह अमृतसर आया था।

प्रात्त जानकारी के अनुसार गेट हकीमां थानाक्षेत्र के तहत आनंद विहार कॉलोनी में सोमवार की रात जन्मदिन की एक पार्टी खूनी जश्न में बदल गई। मामूली बात को लेकर हुए झगड़े के दौरान दो पक्षों में ताबड़तोड़ गोलियां चली। दोनों गुटों के बीच फायरिंग में होशियारपुर के गली गोशाला वाली निवासी सौरभ की गोली लगने से मौके पर मौत हो गई। घटना के बाद दोनों पक्षों के लोग वारदात स्थल से फरार हो गए। घटना की जानकारी मिलते ही हकीमां गेट थाने की पुलिस ने मौके पर पहुंच कर शव को कब्जे में ले लिया।

प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि रात करीब 11 बजे पुलिस ने घटनास्थल से करीब 20 चले हुए कारतूस भी बरामद किए हैं। घटनास्थल पर मौजूद लोगों ने बताया कि सोमवार को विवेक नामक युवक ने होशियारपुर में रहने वाले अपने दोस्त सौरभ को यहां पार्टी में शामिल होने के लिए बुलाया था। सौरभ का होशियारपुर में फ्रूट और सब्जी का होलसेल कारोबार है। सौरभ रात करीब 11:00 बजे आनंद विहार पहुंचा था। आनंद विहार में मैंडी नामक युवक के जन्मदिन की पार्टी चल रही थी। इसमें 40 से 50 के करीब लोग शामिल थे। इस दौरान ही किसी मामूली बात को लेकर उनमें कहासुनी हो गई। गाली गलौज के बाद मामला हाथापाई तक पहुंच गया।

एक पक्ष के लोगों में से कुछ ने पिस्तौल निकाल ली और फायरिंग शुरू कर दी। एक गोली सौरभ को लगी और उसकी मौके पर ही मौत हो गई। इसके बाद आरोपी वहां से फरार हो गए। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस पार्टी ने सौरव के शव को कब्जे में ले लिया और उसका पोस्टमार्टम करवाने की प्रक्रिया शुरू कर दी। पुलिस ने विवेक, प्रिंस, राहुल, रघु और मनदीप पर केस दर्ज कर लिया है। गेट हकीमां थाना के प्रभारी इंस्पेक्टर परमवीर सिंह ने बताया कि मृतक के भाई विक्रम की शिकायत पर हत्या का केस दर्ज कर लिया गया है।

Birthday party turned into a bloody celebration: bullets fired in a clash between two sides, youth of Hoshiarpur died