You are currently viewing जालंधर पुलिस को बड़ी सफलता, गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई का करीबी पिस्टल और कारतूस के साथ गिरफ्तार

जालंधर पुलिस को बड़ी सफलता, गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई का करीबी पिस्टल और कारतूस के साथ गिरफ्तार

जालंधर (PLN- Punjab Live News) जालंधर देेहात पुलिस को बड़ी सफलता मिली है। देहात की सीआईए-2 की टीम ने गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई के गुर्गे सोनू रुड़का और उसके दोस्त राजन पंडित को गोराया से गिरफ्तार किया है। पुलिस ने आरोपियों के पास से पाॅइंट 32 बोर की पिस्टल और 5 कारतूस बरामद किए हैं। पुलिस ने आरोपियों को कोर्ट में पेश कर तीन दिन के रिमांड पर लिया। इस मामले में पुलिस ने थाना गोराया में आर्म्स एक्ट के तहत पर्चा दर्ज किया है।

सोनू रुड़का आठवीं पास है और 2013 में उसने जमीन के विवाद में बिलगा के गांव ढगारा में दोस्तों के साथ मिलकर सतनाम सिंह की हत्या की थी। जेल में उसकी गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई से दोस्ती हो गई और वह उसके गैंंग से जुड़ गया। मर्डर केस में बेल मिलने के बाद जेल से बाहर आकर वह बिश्नोई गैंग के जरिये पिस्टल की तस्करी करने लगा। एक दिसंबर, 2018 को फगवाड़ा के सिंगला पैलेस में मैरिज पार्टी के दौरान उसने फायरिंग की थी।

इसके अलावा 21 सिंतबर 2019 को वीवा कोलाज मॉल के ग्राउंड फ्लोर में बने हैंगआउट पब में उसने कपूरथला के पंचायत अफसर जसविंदर सिंह के 24 साल के इकलौते बेटे तलविंदर सिंह को गोली मारी थी। इस मामले में कमिश्नरेट पुलिस ने आरोपी सोनू को अगले ही दिन गिरफ्तार कर वेपन जब्त कर लिया था और उसे जेल भेजा था। सोनू 6 माह पहले ही जेल से बाहर आया था। वहीं, सोनूू रुड़का का साथी राजन पंडित हत्या की कोशिश मामले में फगवाड़ा के थाना रावलपिंडी में भगोड़ा चल रहा था।

Big success to Jalandhar police close friend of gangster Lawrence Bishnoi arrested with pistol and cartridges