You are currently viewing जालंधर कमिश्नरेट पुलिस को बड़ी कामयाबी, 1.72 लाख रुपए, 1 KG हेरोइन और हथियार समेत कुख्यात ड्रग पेडलर गिरफ्तार

जालंधर कमिश्नरेट पुलिस को बड़ी कामयाबी, 1.72 लाख रुपए, 1 KG हेरोइन और हथियार समेत कुख्यात ड्रग पेडलर गिरफ्तार

जालंधर: पंजाब में जालंधर कमिश्नरेट पुलिस ने बुधवार को एक किलो पांच ग्राम हेरोइन, एक .32 बोर देशी हथियार और तीन जिंदा कारतूस, 1.72 लाख रुपये ड्रग मनी और एक मोटरसाइकिल के साथ कुख्यात ड्रग पेडलर को गिरफ्तार किया।

पुलिस आयुक्त गुरप्रीत सिंह तूर के साथ डीसीपी जकीरन सिंह तेजा ने इसे बड़ी पकड़ बताते हुए कहा कि कुख्यात तस्कर की पहचान गांधी कैंप मोहल्ले के दीपक कपूर उर्फ ​​दीपुआ के रूप में हुई है। उन्होंने कहा कि दीपक लंबे समय से नशीली दवाओं के व्यापार में लिप्त था और वर्तमान में जालंधर के लालडू (मोहाली) और सदर पुलिस स्टेशन में दर्ज एनडीपीएस अधिनियम के तहत दो मामलों में जमानत पर था। श्री तूर ने बताया कि पुलिस को सूचना मिली थी कि दीपू बाबू जगजीवन राम चौक से घास मंडी तक सड़क पर किसी को नशीली दवा की खेप देने वाला है।

डीसीपी जसकिरन सिंह तेजा के साथ एडीसीपी गुरबाज सिंह ने कहा कि पुलिस ने तेजी से कार्रवाई करते हुए एक जाल बिछाया जिसके बाद दीपू को 1.05 किलोग्राम हेरोइन, एक .32 बोर देशी हथियार और तीन जिंदा कारतूस, 1.72 लाख रुपये की नशीला पैसा और एक हीरो मोटरसाइकिल के साथ बाबू जगजीवन राम चौक के पास से गिरफ्तार किया गया। उन्होंने बताया कि आरोपियों के खिलाफ पुलिस डिवीजन नंबर पांच में एनडीपीएस एक्ट की धारा 21, 61-85 और आर्म्स एक्ट की 25-54-59 के तहत मामला दर्ज किया गया है। श्री तूर ने कहा कि पुलिस मामले की आगे जांच कर रही है ताकि पूरे नेटवर्क का भंडाफोड़ करने के लिए दीपू के आगे और पीछे के संबंधों का पता लगाया जा सके।

पुलिस आयुक्त ने कहा कि जालंधर को नशा मुक्त जिला बनाने के लिए कमिश्नरेट पुलिस ड्रग्स की सप्लाई लाइन को बंद करने के लिए कटिबद्ध है। उन्होंने कहा कि पिछले 24 घंटे में पूनम, राजिंदर कुमार, गुरजिंदर सिंह, यादविंदर सिंह, राहुल, सुरिंदर कुमार, मंगल सिंह, कुलविंदर सिंह उर्फ ​​राजू, मनोहर लाल उर्फ ​​मणि, जॉर्ज उर्फ ​​गोपी, अखिलेश कुमार सिंह सहित 11 नशा तस्करों को पुलिस ने मादक पदार्थ की खेप के साथ गिरफ्तार किया है।