You are currently viewing जालंधर कमिश्नरेट पुलिस को बड़ी कामयाबी, 72 घंटे के अंदर दोआबा चौक पर हुई कार लूट का मामला सुलझाया

जालंधर कमिश्नरेट पुलिस को बड़ी कामयाबी, 72 घंटे के अंदर दोआबा चौक पर हुई कार लूट का मामला सुलझाया

जालंधर: जालंधर कमिश्नरेट पुलिस ने एक बड़ी सफलता के रूप में आज 72 घंटे के भीतर बंदूक की नोक पर दोआबा चौक पर कार छीनने से संबंधित एक अपराध को सुलझा लिया।

पुलिस आयुक्त गुरप्रीत सिंह तूर ने विवरण देते हुए कहा कि कमिश्नरेट पुलिस ने मानव बुद्धि और वैज्ञानिक ज्ञान दोनों के साथ मामले का पता लगाया। उन्होंने बताया कि 27-28 मई की दरमियानी रात दोआबा चौक के समीप सबवे से एक स्विफ्ट डिजायर कार बंदूक की नोक पर छीन ली गई थी। तूर ने कहा कि पुलिस उपायुक्त जसकिरन तेजा, अतिरिक्त पुलिस उपायुक्त गुरबाज सिंह के नेतृत्व में पुलिस अधिकारियों की एक टीम का गठन किया गया है।

पुलिस आयुक्त ने कहा कि पुलिस ने एक गुप्त सूचना पर पांच आरोपियों को गिरफ्तार किया जिनकी पहचान करण, सौरभ , राजपाल , अतुल , मोहित सिक्का और अंकित के तौर पर हुई है। उन्होंने कहा कि कार छीनकर इन अपराधियों ने भागने की कोशिश की लेकिन उनकी कार डिवाइडर से जा टकराई जिसके बाद वे कार छोड़कर मौके से फरार हो गए। तूर ने कहा कि पुलिस ने तेजी से कार्रवाई करते हुए गहन जांच के बाद इन अपराधियों को दबोच लिया।

पुलिस आयुक्त ने कहा कि मामले में आगे की जांच जारी है और आने वाले दिनों में और खुलासे होने की उम्मीद है। उन्होंने बताया कि आरोपियों के पास से छीनी गई कार के साथ कई हथियार भी बरामद किए गए हैं। इस मामले को 72 घंटे के भीतर सुलझाने के लिए सीआईए प्रभारी सुखदीप सिंह और उनकी टीम के प्रयासों की सराहना करते हुए, तूर ने कहा कि इस मामले को सुलझाने वाली पुलिस टीम को जल्द ही उचित ईनाम दिया जाएगा।

Big success for Jalandhar Commissionerate Police