You are currently viewing BSF को बड़ी सफलताः अटारी बॉर्डर पर इंटीग्रेटेड चेक पोस्ट के पास मिली 3.15 करोड़ रुपए की हेरोइन

BSF को बड़ी सफलताः अटारी बॉर्डर पर इंटीग्रेटेड चेक पोस्ट के पास मिली 3.15 करोड़ रुपए की हेरोइन

अमृतसर (PLN-Punjab Live News) पाकिस्तान तस्कर सीमा पार से हेरोइन और हथियारों की लगातार सप्लाई भेज रहे हैं। इसी कड़ी में बीएसएफ ने भारत-पाकिस्तान सीमा के अटारी बॉर्डर पर इंटीग्रेटेड चेक पोस्ट के पास एक काले पैकेट में फेंकी गई हेरोइन बरामद की है। हेरोइन की अंतरराष्ट्रीय बाजार में कीमत 3.15 करोड़ रुपए बताई जा रही है।

बीएसएफ ने हेरोइन को कब्जे में लेकर आगे की कार्रवाई शुरू कर ली है। मिली जानकारी के अनुसार कस्टम विभाग का स्निफर डॉग इंटीग्रेटेड चेक पोस्ट पर रूटीन चेकिंग कर रहा था। इस दौरान एक संदिग्ध वस्तु को देखकर भौंकने लगा, जिसके बाद अधिकारियों को सूचना दी गई। अधिकारियों ने काले लिफाफे में रखे सफेद रंग के संदिग्ध पदार्थ को जब जांच के लिए भेजा तो हेरोइन की पुष्टि हुई, जिसके बाद हेरोइन को जब्त कर लिया गया है।

हेरोइन मिलने के बाद बीएसएफ के अधिकारी मौके पर पहुंच गए थे और इलाके में तलाशी अभियान शुरू कर दिया गया है और यह पता लगाया जा रहा है कि इतनी बड़ी मात्रा में हेरोइन इंटीग्रेटेड चेक पोस्ट के पास कैसे पहुंची।

Big success for BSF Heroin worth Rs 3.15 crore found near Integrated Check Post at Attari border