You are currently viewing सिंघु बार्डर हत्याकांड: निहंग सिंह संगठनों ने बाबा अमन सिंह से तोड़ा नाता, पुलिस से कही ये बात

सिंघु बार्डर हत्याकांड: निहंग सिंह संगठनों ने बाबा अमन सिंह से तोड़ा नाता, पुलिस से कही ये बात

चंडीगढ़: सिंघु बार्डर पर हुई घटना के संबंध में एक के बाद एक कई मोड़ सामने आ रहे है। पिछले दिनों इस घटना की जिम्मेदारी लेने के बाद सोशल मीडिया पर छाए निहंग सिंह संगठनों के बाबा अमन दीप की बीजेपी नेताओं के साथ पुरानी तस्वीरें काफी चर्चा बटोर रही हैं। वहीं इस तस्वीर के वायरल होने के बाद कई निहंग संगठनों की बाबा अमन सिंह के खिलाफ नाराजगी नजर आ रही है।

दरअसल, सिंघु बार्डर पर पत्रकारों के साथ बातचीत करते हुए निहंग सिंह संगठनों ने कहा है कि हमारा आज से बाबा अमन सिंह से कोई संबंध नहीं है। वायरल हुई तस्वीर के एक मामले में बोलते हुए निहंग सिंह संगठनों ने कहा कि इस मामले में पुलिस जैसे ही चारे पूछताछ कर सकती है। उन्होंने कहा कि हमें बाबा अमन सिंह की भाजपा नेताओं के साथ मुलाकात के बारे में कोई जानकारी नहीं थी। बाबा अमन सिंह जो बोल रहे हैं, इस संबंध में पुलिस को जांच करनी चाहिए। उन्होंने कहा कि हमारा बीजेपी के साथ कोई संबंध नहीं है। उन्होंने कहा कि बेअदबी के मामले में हमने कोई भी गलत एक्शन नहीं लिया है। निहंग सिंह संगठनों ने कहा कि यदि हमारे खिलाफ कोई भी सबूत है तो उसके तहत हमें कोई भी सजा दे सकते हैं।

Big news: Nihang Singh organizations broke ties with Baba Aman Singh, said this to the police