You are currently viewing बड़ी खबर: कैप्टन ने किया BJP के साथ मिलकर चुनाव लड़ने का ऐलान, कांग्रेस से सुलह की खबरों का किया खंडन

बड़ी खबर: कैप्टन ने किया BJP के साथ मिलकर चुनाव लड़ने का ऐलान, कांग्रेस से सुलह की खबरों का किया खंडन

चंडीगढ़: पंजाब की सियासत से जुड़ी सबसे बड़ी खबर सामने आ रही है। कांग्रेस से बातचीत की खबरों के बीच कैप्टन अमरिंदर सिंह ने साफ किया कि अब इसका समय खत्म हो गया है। कांग्रेस से पर्दे के पीछे बातचीत की खबरें गलत हैं। पार्टी से अलग होने का फैसला काफी सोच-विचार के बाद लिया गया और यह अंतिम है। मैं सोनिया गांधी जी का उनके समर्थन के लिए आभारी हूं लेकिन अब कांग्रेस में नहीं रहूंगा। मैं जल्द ही अपनी पार्टी शुरू करूंगा और किसानों का मुद्दा सुलझने के बाद सीट बंटवारे के लिए भाजपा से बातचीत करूंगा। मैं पंजाब और उसके किसानों के हित में मजबूत सामूहिक ताकत बनाना चाहता हूं।

कैप्टन के मीडिया सलाहकार रवीन ठुकराल ने पूर्व सीएम का ट्विटर पर बयान जारी किया। इसमें कैप्टन ने कहा, ”कांग्रेस से पर्दे के पीछे बातचीत की खबरें गलत हैं। सुलह का समय अब खत्म हो चुका है। मैं सोनिया गांधी के सहयोग के लिए उनका आभारी हूं, लेकिन अब कांग्रेस में नहीं रहूंगा।” बता दें, अपनी पार्टी बनाने का ऐलान कर चुके कैप्टन ने फिलहाल कांग्रेस की सदस्यता से इस्तीफा नहीं दिया है। कैप्टन ने आगे कहा, मैं जल्द ही अपनी पार्टी की घोषणा करूंगा और किसानों के मुद्दे के समाधान के बाद सीट बंटवारे पर बीजेपी और अकाली दल से अलग हुए गुटों के साथ समझौता करूंगा। मैं पंजाब और इसके किसानों के हित में मजबूत सामूहिक ताकत बनाना चाहता हूं।

Big news: Captain announces to contest elections with BJP, refutes reports of reconciliation with Congress