You are currently viewing लुधियाना में ट्रिपल मर्डर से हड़कंप, रिटायर्ड ASI की परिवार समेत हत्या- घर में पड़े मिले सभी के शव

लुधियाना में ट्रिपल मर्डर से हड़कंप, रिटायर्ड ASI की परिवार समेत हत्या- घर में पड़े मिले सभी के शव

लुधियाना: जिले में गांव नूरपुर बेट में रिटायर्ड ASI और उसकी पत्नी व बेटे की हत्या का मामला सामने आया है। मृतकों पर लोहे के भारी हथियार से हमला किया गया है। हमलावरों की संख्या ज्यादा बताई जा रही है। रविवार देर रात कोठी से तीनों के शव मिले। इस घटना के बाद इलाके में हड़कंप मच गया है।  सूचना मिलने पर पुलिस कमिश्नर मनदीप सिंह सिद्धू अन्य अधिकारियों के साथ मौके पर पहुंचे और जांच शुरू की।

मृतकों की पहचान कुलदीप सिंह (65), उनकी पत्नी परमजीत कौर (61) और उनके बेटे गुरविंदर सिंह उर्फ ​​पाली ग्रेवाल (32) के रूप में हुई है। कुलदीप सिंह 2019 में रिटायर्ड हुए थे। कुलदीप सिंह वूमेन सेल में तैनात थे। गुरविंदर सिंह की एक वर्ष पहले शादी हुई थी। उसकी पत्नी गर्भवती बताई जा रही है। पाली अभी दो दिन पहले ही पत्नी को ससुराल पायल गांव के पास छोड़ कर आया था।

पुलिस कमिश्नर ने बताया कि जांच के दौरान सामने आ रहा है कि सोए हुए परिवार पर हमला किया गया है। फिलहाल तीनों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सिविल अस्पताल पहुंचाया जा रहा है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद ही पूरा मामला साफ हो पाएगा।