You are currently viewing बटाला में बड़ी वारदात, बुजुर्ग की हत्या कर चोर 10 तोले सोने के जेवरात और 10 हजार रुपए की नकदी लेकर फरार

बटाला में बड़ी वारदात, बुजुर्ग की हत्या कर चोर 10 तोले सोने के जेवरात और 10 हजार रुपए की नकदी लेकर फरार

बटाला (PLN-Punjab Live News) बटाला में बड़ी वारदात सामने आई है, यहां दबावाल गांव के घर में घुसे चोरों ने बुजुर्ग व्यक्ति की हत्या कर करीब 10 तोले सोने के जेवरात और 10 हजार रुपए की नकदी चोरी कर ली और फरार हो गए। वारदात को अंजाम देने वाले आरोपी गली में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गए हैं। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में ले लिया है और पोस्टमार्टम के लिए सिविल अस्पताल भिजवा दिया है।

इसके साथ ही इलाके में लगे सीसीटीवी कैमरे भी कब्जे में ले लिए हैं, ताकि आरोपियों की पहचान हो सके। जानकारी देते हुए मृतक के बेटे गुरजिंदर पाल ने बताया कि वह अपने परिवार के साथ रविवार शाम दरबार साहिब माथा टेकने के लिए गए थे। इस दौरान उनके पिता जगतार चंद घर में अकेले थे।

जब वे अमृतसर से घर लौटे तो देखा कि घर की लाइट से चल रही थी और अंदर पिता का शव लहूलुहान हालत में पड़ा था। जब उन्होंने घर में सामान की जांच की तो देखा कि अलमारी से 10 तोले सोने के जेवरात और करीब 10 हजार रुपए की नकदी गायब थी, जिसके बाद पुलिस को सूचना दी गई। पुलिस ने मौके पर शव को कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी और इलाके में लगे सीसीटीवी कैमरे खंगालने शुरू कर दिए है। पुलिस ने अज्ञात आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है।

Big incident in Batala after killing the elderly thief absconded with 10 tola of gold jewelery and cash of 10 thousand rupees