You are currently viewing सिद्धू मूसेवाला हत्याकांड में बड़ा खुलासा, केकड़ा से पहले भी एक शख्स ने की थी रेकी

सिद्धू मूसेवाला हत्याकांड में बड़ा खुलासा, केकड़ा से पहले भी एक शख्स ने की थी रेकी

मानसा: सिद्धू मूसेवाला हत्याकांड में नया खुलासा हुआ है। सूत्रों से पता चला है कि मूसेवाला की रेकी करने में पकडे़ गए केकड़ा से पहले उसके भाई बिटटू भी तीन दिन तक गांव मूसा में रहा था और मूसेवाला की रेकी की थी। 26 मई को शार्प शूटर केशव मूसा पहुंचा था और गांव से ही उसने कुछ सेकेंड तक अपने मोबाइल से इंटरनेट कॉल की थी। वहीं केकड़ा का साथी निक्कू भी चिट्टा पीने का आदी है। फिलहाल वह पुलिस की गिरफ्त से बाहर है।

सूत्रों के अनुसार, पंजाबी गायक मूसेवाला की हत्या करने के लिए उसकी रेकी करवाने का काम सीधे तौर पर गोल्डी बराड़ ने केकड़ा और बिट्टू को सौंपा था। दोनों भाई चिट्टा पीने के आदी थे और इसी कारण गोल्डी की बात मान गए थे। दोनों भाइयों ने अपने तीसरे साथी निक्कू को भी इसमें साथ मिला लिया था।

सूत्रों ने बताया कि केकड़ा का भाई बिट्टू 25, 26, 27 मई को लगातार तीन दिन तक गांव मूसा में अपनी बहन के घर पर रहा और तीन दिन लगातार मूसेवाला की रेकी की। इसकी जानकारी वह केशव को देता रहा। केशव आगे गोल्डी बराड़ को इंटरनेट कॉल के जरिए जानकारी दे रहा था। सूत्रों ने बताया कि 26 मई को शार्प शूटर केशव खुद गांव मूसा में बिट्टू से मिलने पहुंचा था। सिद्धू की रेकी कर जानकारी जुटाने के बाद केशव ने गांव में ही खडे़ होकर अपने मोबाइल से इंटरनेट कॉल की थी।

Big disclosure in Sidhu Musewala murder case