You are currently viewing बड़ा फैसला: जालंधर के इन 2 खेल स्टेडियमों का 1.25 करोड़ रुपए से किया जाएगा विकास

बड़ा फैसला: जालंधर के इन 2 खेल स्टेडियमों का 1.25 करोड़ रुपए से किया जाएगा विकास

जालंधर: पंजाब के खेल एवं शिक्षा मंत्री परगट सिंह ने शनिवार को जालंधर कैंट निर्वाचन क्षेत्र में विकास कार्यों और प्रगति का जायजा लेते हुए छोटी बारादरी में डेढ करोड़ रुपये की एक सड़क परियोजना का शुभारंभ किया। इसके अलावा पंचायतों को विभिन्न विकास कार्यों के लिए राशि का वितरण किया।

सिंह ने कहा कि गांव बम्बियावल और भोडे सपराए के दो खेल स्टेडियमों का एक करोड़ पच्चीस लाख रुपये की लागत से विकास किया जाएगा। उन्होंने कहा कि ये अत्याधुनिक स्टेडियम ग्रामीण क्षेत्रों में खेल संस्कृति सुनिश्चित करेंगे जिससे लोगों में स्वास्थ्य के प्रति जागरूकता पैदा होगी।

खेल मंत्री ने कहा कि डेढ़ करोड़ की लागत से गढ़ा की 100 फुट चौड़ी मुख्य सड़क के साथ-साथ इलाके के अंदर 22 सड़कें बनाई जाएंगी। उन्होंने क्रियान्वयन एजेंसी को निर्धारित समय-सीमा के भीतर परियोजना को पूरा करने के निर्देश जारी किए। उन्होंने दिवाली और कंगनीवाल गांवों का दौरा किया और दोनों पंचायतों को 10-10 लाख रुपये के चैक सौंपे, जो गांवों में कई परियोजनाओं पर खर्च किया जाएगा। उन्होंने गांव कांगनीवाल और दिवाली में स्कूल और खेल के मैदान के रखरखाव के लिए अतिरिक्त धनराशि की भी घोषणा की।

Big decision: These 2 sports stadiums of Jalandhar will be developed with Rs 1.25 crore