You are currently viewing कांग्रेस और शिरोमणि अकाली दल को बड़ा झटका, लुधियाना, श्री चमकौर साहिब और सुल्तानपुर लोधी के दर्जनों पार्षद और नेता AAP में शामिल

कांग्रेस और शिरोमणि अकाली दल को बड़ा झटका, लुधियाना, श्री चमकौर साहिब और सुल्तानपुर लोधी के दर्जनों पार्षद और नेता AAP में शामिल

चंडीगढ़: नगर निगम चुनावों से पहले आम आदमी पार्टी(आप) में नेताओं और पार्षदों का शामिल होने का सिलसिला जारी है। शनिवार को चंडीगढ़ पार्टी कार्यालय में एक प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान श्री चमकौर साहिब, सुल्तानपुर लोधी और लुधियाना के एक दर्जन से अधिक अकाली और कांग्रेस पार्षद आप में शामिल हो गए।

आम आदमी पार्टी के पंजाब प्रभारी व विधायक जरनैल सिंह ने पार्टी में शामिल हुए नए सदस्यों का औपचारिक रूप से स्वागत किया। इस कार्यक्रम की अध्यक्षता पंजाब के पार्टी महासचिव हरचंद सिंह बरसट ने किया और इस अवसर पर विधायक मदन लाल बग्गा, हरदीप मुंडियां, अशोक पराशर पप्पी, गुरप्रीत गोगी, डॉ. चरनजीत सिंह चन्नी, मार्कफेड के चेयरमैन अमनदीप सिंह मोही और पार्टी के मुख्य प्रवक्ता मलविंदर सिंह कंग उपस्थित थे।

पार्षदों में चमकौर साहिब से परमजीत कौर, संतोष कुमार, कमलेश रानी, ​​गुरमीत सिंह, भूपिंदर सिंह, सुल्तानपुर लोधी से सुनीता रानी धीर, लुधियाना से राजीव धीर, साहनेवाल से मनजिंदर सिंह भोला, संदीप सोनी, कुलविंदर सिंह, निर्भय सिंह, मेडिकल संघ के अध्यक्ष विजय पुरी, कांग्रेस से लाली हारा, चंचल मिहास आम आदमी पार्टी में शामिल हुए।

शहीद सुखदेव थापर के परिवार से ताल्लुक रखने वाले एवं लुधियाना से तीन बार के पार्षद राजू थापर भी आप में शामिल हो गए। इनके अलावा पार्षद बलजिंदर संधू, गुरप्रीत सिंह बेदी, आतंकवाद विरोधी मोर्चा पंजाब के अध्यक्ष अनिल शर्मा, कांग्रेस के पदाधिकारी चन्नी गिल और मनप्रीत सिंह बंटी भी आम आदमी पार्टी में शामिल हुए।

इस अवसर पर जरनैल सिंह ने कहा कि मान सरकार पंजाब में सराहनीय कार्य कर रही है। ‘आप’ सरकार के कार्यों, पार्टी की ईमानदार नीतियां और काम करने के अच्छे तरीके से प्रभावित होकर लोग लगातार आम आदमी पार्टी में शामिल हो रहे हैं। उन्होंने पार्टी में शामिल हुए नए सदस्यों का स्वागत किया और आश्वासन दिया कि जिस तरह मान सरकार अपने सभी गारंटियों को जल्द पूरा करेगी।

Big blow to Congress and Shiromani Akali Dal, dozens of councilors and leaders of Ludhiana, Sri Chamkaur Sahib and Sultanpur Lodhi join AAP