You are currently viewing मंत्री ब्रह्म शंकर जिम्पा का बड़ा ऐलान, अब घर बैठे इमेल या SMS पर मिलेगी फर्द

मंत्री ब्रह्म शंकर जिम्पा का बड़ा ऐलान, अब घर बैठे इमेल या SMS पर मिलेगी फर्द

चंडीगढ: कैबिनेट मंत्री ब्रह्म शंकर जिम्पा ने लोगों को संबोधित करते हुए कहा कि पंजाब के लोगों का सपना एक रंगला पंजाब बनाना है जिसे भगवंत मान साकार कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि पंजाब के राजस्व विभाग में काफी भ्रष्टाचार है। इसे देखते हुए सीएम मान ने राजस्व विभाग को भ्रष्टाचार से निजात दिलाने के लिए हेल्पलाइन नंबर जारी किया था, जो एक मिसाल है।

उन्होंने कहा कि आम आदमी पार्टी भगवंत मान के नेतृत्व में एक अच्छा राजस्व विभाग स्थापित करेगी। इसलिए पंजीकरण की प्रक्रिया को आसान बनाया जा रहा है ताकि भ्रष्टाचार मुक्त सरकार का सपना पूरा हो सके। जिम्पा ने कहा कि अब फर्द आपको घर पर ही मिलेगी। इस योजना को जल्द ही मुख्यमंत्री द्वारा लागू किया जाएगा। ई-गिरदावरी के रूप में जीपीएस के माध्यम से आप पटवारी से सारी जानकारी प्राप्त कर सकते हैं।

उन्होंने यह भी कहा कि अगर आप किसी फर्द को वापस लेना चाहते हैं, तो इसे एसएमएस या ई-मेल के जरिए वापस लिया जा सकता है और इसे पंजाब सरकार द्वारा जल्द ही लागू किया जाएगा। यह आपके फोन से अटैच हो जाएगा, जिससे आपको फर्द से जुड़े अपडेट मिलते रहेंगे और किसी भी तरह के घोटाले की गुंजाइश नहीं रहेगी। कैबिनेट मंत्री जिम्पा ने कहा कि लोग भ्रष्टाचार मुक्त तहसीले चाहते हैं जो सच हो रहा है।

Big announcement of Minister Brahm Shankar Zimpa, now fard will be available on email or SMS sitting at home