You are currently viewing पंजाब पुलिस का बड़ा एक्शन, बीजेपी नेता तजिंदर पाल सिंह बग्गा को किया गिरफ्तार

पंजाब पुलिस का बड़ा एक्शन, बीजेपी नेता तजिंदर पाल सिंह बग्गा को किया गिरफ्तार

नई दिल्ली: बीजेपी नेता तजिंदर पाल सिंह बग्गा को पंजाब पुलिस ने शुक्रवार को दिल्ली से गिरफ्तार कर लिया है। तजिंदर बग्गा के खिलाफ एक अप्रैल को पंजाब में एफआईआर दर्ज की गई थी। तब बग्गा पर भड़काऊ बयान देने, शत्रुता को बढ़ावा देने और आपराधिक धमकी के आरोप को लेकर मामला दर्ज किया गया था।

दरअसल बग्गा, फिल्म कश्मीर फाइल्स पर दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के बयान को लेकर उन पर हमलावर रहे हैं। मार्च के महीने में कश्मीरी पंडितों के पलायन पर बनी विवेक अनिहोत्री की फिल्म द कश्मीर फाइल्स को टैक्स फ्री ना करने को लेकर सीएम केजरीवाल ने विधानसभा में एक बयान दिया था जिसपर काफी बवाल मचा। मुख्यमंत्री के इसी बयान पर बग्गा ने ट्वीट करते हुए दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल के खिलाफ अपमानजनक टिप्पणी की थी। इससे पहले छत्तीसगढ़ में भी बग्गा के खिलाफ एफआईर दर्ज हो चुकी है, जिसमें बग्गा पर पूर्व प्रधानमंत्री राजीव गांधी के खिलाफ अपमानजनक टिप्पणी करने का आरोप है।

तजिंदर पाल बग्गा की गिरफ्तारी की जानकारी देते हुए आम आदमी पार्टी के विधायक नरेश बाल्यान ने ट्वीट करते हुए कहा, लुच्चे लफंगो की पार्टी भाजपा के नेता बग्गा को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को दिया था जीने नहीं देंगे की धमकी।

Big action of Punjab Police, arrested BJP leader Tajinder Pal Singh Bagga