You are currently viewing कपूरथला में बड़ा हादसा, गुरुद्वारे माथा टेकने जा रहे बुजुर्ग महिला को बस ने कुचला; अस्पताल में मौत

कपूरथला में बड़ा हादसा, गुरुद्वारे माथा टेकने जा रहे बुजुर्ग महिला को बस ने कुचला; अस्पताल में मौत

कपूरथला: कपूरथला जिले में एक बुजुर्ग महिला को पंजाब रोडवेज की बस ने कुचल दिया। हादसा जालंधर-अमृतसर राष्ट्रीय राजमार्ग पर सुभानपुर बस स्टैंड के पास हुआ। हादसे में घायल महिला की मौत हो गई है। सुभानपुर थाने की पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी है।

सुभानपुर थाने के एसएचओ हरदीप सिंह ने बताया कि अमृतसर जिले के मातोपुर गांव की रहने वाली मृतका जोगिंदर कौर अपने पति अमरीक सिंह के साथ सुभानपुर गुरुद्वारा साहिब में मत्था टेकने आई थी। अमृतसर से आने वाली PRTC की बस PB09-X3601 कपूरथला जाने के लिए पुल के नीचे से मुड़ रही थी।

एसएचओ के मुताबिक, जोगिंदर कौर बस के पिछले टायर के नीचे आ गई। हादसे में वह गंभीर रूप से घायल हो गई। राहगीरों ने उसे नजदीकी अस्पताल पहुंचाया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। थानाध्यक्ष ने बताया कि परिजनों के बयान के आधार पर आगे की कार्रवाई की जायेगी।

Big accident in Kapurthala an elderly woman who was going to pay obeisance at the Gurudwara was run over by a bus; death in hospital