You are currently viewing ध्यान दें! रेल यात्रा पर निकलने से पहले पढ़ लें ये खबर

ध्यान दें! रेल यात्रा पर निकलने से पहले पढ़ लें ये खबर

नई दिल्ली: संयुक्त किसान मोर्चा (एसकेएम) ने लखीमपुर खीरी कांड को लेकर केंद्रीय गृह राज्य मंत्री अजय मिश्रा टेनी को केंद्रीय मंत्रिमंडल से हटाने की मांग करते हुए सोमवार को छह घंटे के राष्ट्रव्यापी ‘रेल रोको’ आंदोलन का आह्वान किया है। आपको बता दें कि इस मामले में गृह राज्य मंत्री का बेटा आशीष मिश्रा आरोपी है।

किसान संघों के अंब्रेला बॉडी द्वारा रविवार को जारी एक बयान में कहा गया, “अजय मिश्रा की बर्खास्तगी और गिरफ्तारी की मांग के लिए दबाव डालने के लिए, ताकि लखीमपुर खीरी हिंसा में न्याय सुरक्षित किया जा सके, एसकेएम ने 18 अक्टूबर को एक राष्ट्रव्यापी रेल रोको कार्यक्रम की घोषणा की है।”

एसकेएम ने 18 अक्टूबर को सुबह 10 बजे से शाम 4 बजे के बीच छह घंटे के लिए रेल यातायात को रोकने के लिए अपने घटकों को एक आह्वान किया है। एसकेएम ने किसी भी रेलवे संपत्ति को किसी भी प्रकार की क्षति से बचने और क्षति के बिना शांतिपूर्वक आंदोलन का आह्वान किया है। बयान में कहा गया है, एसकेएम अजय मिश्रा टेनी को मंत्रिपरिषद से बर्खास्त करने की मांग कर रहा है। यह बहुत स्पष्ट है कि अजय मिश्रा केंद्र सरकार में गृह मामलों के राज्य मंत्री हैं। उनके इस्तीफे के बिना इस मामले में न्याय सुरक्षित नहीं किया जा सकता है।

Attention! Read this news before embarking on the train journey