You are currently viewing जालंधर के ढन्न मोहल्ला में वोटिंग के दौरान माहौल तनावपूर्ण, आप समर्थकों ने कांग्रेस-भाजपा के बूथ तोड़े- तेजधार हथियारों से बोला हमला

जालंधर के ढन्न मोहल्ला में वोटिंग के दौरान माहौल तनावपूर्ण, आप समर्थकों ने कांग्रेस-भाजपा के बूथ तोड़े- तेजधार हथियारों से बोला हमला

-महिला ने लगाया कपड़े फाड़ने और सोने की चेन छीनने का आरोप

जालंधर: जालंधर के ढन्न मोहल्ला में वोटिंग के दौरान उस समय माहौल तनावपूर्ण हो गया जब आम आदमी पार्टी के समर्थकों ने वहां पर विरोधी दलों के बूथ तोड़ डाले। वहां मौजूद लोगों ने बताया कि जिन लोगों ने ढन्न मोहल्ले में गुंडागर्दी की उनके पास तेजधार हथियार थे।

कांग्रेस के बूथ पर बैठी महिला मंदीप कौर ने आरोप लगाया कि हमलावरों ने उसके कपड़े फाड़ डाले और गले से सोने की चेन भी छीन कर ले गए। वह अपने बूथ पर बैठे हुए थे कि वहां गंजी, उसका भाई अमित ढल्ल बोबी अपने साथियों के साथ आए। उन्होंने किसी से न बात की न पूछा सीधे हमला बोल दिया। मंदीप कौर ने कहा न तो उनकी किसी से कोई कहासुनी हुई और न ही किसी को उन्होंने बुरा भला कहा। आरोपियों ने उसके कपड़े फाड़ दिए।

उन्होंने कहा कि गले से सोने की चेन भी छीन कर ले गए। गंजी और उसके भाई ने बोबी ने धमकी दी कि शाम तक उसे और उसके बेटे को वह जान से मार डालेंगे। महिला ने पुलिस को दी शिकायत में कहा है कि यदि उन्हें और उनके बेटे को कुछ हुआ तो इसकी जिम्मेदारी गंजी और बोबी की होगी। उधर मौके पर पहुंची पुलिस ने जिन लोगों पर हमला हुआ है उनके बयान दर्ज कर आगे की कार्रवाई शुरु कर दी है। पुलिस ने कहा कि दोषिय़ों के खिलाफ कानूनी कार्रवाई की जाएगी।

Atmosphere tense during voting in Dhanna Mohalla of Jalandhar