You are currently viewing Aryans Academy ने DSP की बेटी के बाद लगवाया Assistant Sub-inspector (ASI) की बेटी का वीजा,  डायरेक्टर अनिल शर्मा बोले : Arynas Academy पर आम जनता ही नही पुलिस अधिकारियों को भी है पूरा भरोसा, हज़ारों स्टूडेंट्स के कर चुके है विदेश जाने के सपने पूरे

Aryans Academy ने DSP की बेटी के बाद लगवाया Assistant Sub-inspector (ASI) की बेटी का वीजा,  डायरेक्टर अनिल शर्मा बोले : Arynas Academy पर आम जनता ही नही पुलिस अधिकारियों को भी है पूरा भरोसा, हज़ारों स्टूडेंट्स के कर चुके है विदेश जाने के सपने पूरे

जालंधर( अमन बग्गा ) पिछले लंबे समय से जालंधर की प्रसिद्ध आर्यन्स एकेडमी लगातार स्टूडेंट्स के कनाडा स्टडी व यूके ऑस्ट्रेलिया आदि देशों के वीजा लगवा कर विदेश जाने के सपने को पूरा कर रही है।

आर्यन्स एकेडमी आये दिन किसी न किसी विद्यार्थी को वीजा दिलाने में सफल हो रही है। इतना ही नही पुलिस अधिकारियों को भी अगर अपने बच्चों को बाहर भेजना हो तो वह आर्यनस एकेडमी के डायरेक्टर श्री अनिल शर्मा पर विश्वास जता रहे है।

पिछले दिनों Aryans Academy की तरफ से पंजाब पुलिस में तैनात डीएसपी की बेटी मनिंदर कौर का कनाडा का वीजा लगवाया था

अस्सिटेंट सब-इंस्पेक्टर (Asi) की बेटी का लगा वीजा

अब पंजाब पुलिस में तैनात अस्सिटेंट सब -इंस्पेक्टर की बेटी का वीजा लगवा कर एक बार फिर से ये साबित कर दिया कि आखिर आम जनता के साथ साथ पुलिस अधिकारियों का Aryans Academy के मालिक अनिल शर्मा पर इतना विश्वास क्यों है क्यों कि Aryans Academy की पूरी टीम लगातार प्रतिदिन मेहनत व लग्न से बच्चों की फ़ाइल तैयार करने पर जोर देती है।  बच्चों को वीजा लगवाने के लिए अनिल शर्मा दिन रात एक कर रहे है। 

जब PLN न्यूज़ के पत्रकारों ने आर्यनस एकेडमी के दफ्तर में पहुंच कर ASI व उन की बेटी से बात की तो उन्होंने बताया कि आर्यन्स एकेडमी के मालिक श्री अनिल शर्मा स्टूडेंट्स की बेहतर फाइल तैयार करने के लिए कड़ी मेहनत करते है जिस की बदौलत हज़ारों स्टूडेंट्स आज कनाडा जाने का सपना पूरा कर चुके है।

उन्होंने कहा कि हम विदेश जाने के इच्छुक स्टूडेंट्स को कहना चाहते है कि वह एक बार Aryans Academy जरूर आए। उन्होंने कहा कि हम आर्यनस एकेडमी की पूरी टीम का धन्यवाद करते है।

Contact Aryans Academy Now
👇👇

Call Us : +91- 83380-83382, 90260-90261, 62839-84865,9988931502,9915217002

#studyvisa #Higherstudies #vancouver #StudyAbroad  #Punjab #Careercounselling  #Mohali #jalandhar #anilkumarsharma #canada #CanadaVisa #aryansacademy #CanadaImmigration #canadavisa #successful #successmindset #canadaimmigration