You are currently viewing मलिक का दावा- फिरौती के लिए आर्यन खान को ड्रग्स पार्टी मामले में फंसाया, शाहरुख खान को भी दी धमकियां

मलिक का दावा- फिरौती के लिए आर्यन खान को ड्रग्स पार्टी मामले में फंसाया, शाहरुख खान को भी दी धमकियां

मुंबई (PLN- Punjab Live News) राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी के मंत्री नवाब मलिक ने एक सनसनीखेज बयान देते हुए रविवार को दावा किया कि बॉलीवुड मेगास्टार शाहरुख खान के बेटे आर्यन को नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो द्वारा कॉर्डेलिया क्रूज रेव पार्टी छापे में फिरौती के लिए फंसाया गया और उसका अपहरण किया गया। मलिक ने बताया कि इसके अलावा, शाहरुख खान को तब से धमकी दी गई है जब से उन्होंने 6 अक्टूबर से एनसीबी के क्षेत्रीय निदेशक समीर वानखेड़े पर एक्सपोज सीरीज बनाना शुरू किया था।

मलिक ने कहा, चार व्यक्ति हैं – वानखेड़े, उनके जूनियर वीवी सिंह और आशीष रंजन और उनके ड्राइवरों में से एक माने .. वे एनसीबी कार्यालय में चौकड़ी हैं .. वे हाई-प्रोफाइल लोगों को फंसाने के लिए निजी सेना चलाते हैं, और फिर जबरन वसूली करते हैं।

राकांपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता ने कहा कि कथित निजी सेना के अन्य सदस्य किरण गोसावी, मोहन भानुशाली, सैम डिसूजा हैं – जिनका असली नाम सैनविले स्टेनली डिसूजा, मोहित कम्बोज-भारतीय और सुनील पाटिल है।

मलिक ने कहा अब यह स्थापित हो गया है कि आर्यन खान का अपहरण कर लिया गया था और उसकी रिहाई के लिए 25 करोड़ रुपये की फिरौती मांगी गई थी, और अंतिम आंकड़ा 18 करोड़ रुपये पर सील कर दिया गया था, जिसमें से 50 लाख रुपये पहले ही ले लिए गए थे। मोहित कंबोज -भारतीय मास्टर माइंड हैं। मलिक ने गवाह प्रभाकर सेल के हलफनामे का जिक्र करते हुए यह बात कही। उन्होंने खुलासा किया कि कांग्रेस के एक मंत्री असलम शेख और अन्य मंत्रियों के बच्चों को भी पार्टी में शामिल होने के लिए आमंत्रित किया गया था।

Aryan Khan implicated in drugs party case for ransom also threatened Shahrukh Khan