You are currently viewing अरविंद शर्मा ने दिखाई ताकत, 200 गाड़ियों के काफिले के साथ निकाला रोड शो

अरविंद शर्मा ने दिखाई ताकत, 200 गाड़ियों के काफिले के साथ निकाला रोड शो

नकोदर: हलका नकोदर से अपनी दावेदारी पेश करते हुए शंकर गांव से लेकर नकोदर तक रोड शो निकाला गया। जिसमे 200 गाड़ियों के काफिले के साथ रोड शो निकाला गया, जिसके साथ ही लोगों की तरफ से विधायक पद की सीट मिलने के बाद अरविंद शर्मा को भारी बहुमत के साथ जिताने का हुंगारा मिला तथा इसके साथ ही लोगो द्वारा उनका पुष्प माला के साथ सम्मानित किया गया।शंकर पिंड तथा नकोदर हल्के के लोग काफी हजुम के साथ शामिल हुए।मानो जैसे लोगो ने अभी ही इनको अपना विधायक चयनित कर दिया हो।

अरविंद शर्मा को इन दिनों लोगो का प्यार और समर्थन इस कदर मिल रहा जैसे हर घर का सदस्य उनको एक राजनीतिज्ञ नही बल्कि अपना बेटा समझ रहा। समझे भी क्यों न उनका नारा भी यही है कि मैं एक नेता नही आपका सबका बेटा हूं वैसे भी उनका नकोदर शहर के साथ बचपन से संबंध जो चला आ रहा है।

कारोबार चाहे किसी भी शहर में चलता हो लेकिन दिल उनका उन्ही लोगो के साथ है।तभी तो वहा के लोग कहते है की चाहे कोई भी पार्टी का कैंडिडेट आ जाए हम तो अरविंद शर्मा को ही विधायक के रूप मे देखना चाहते है और विधायक की कुर्सी पर बिठाकर ही रहेंगे। उनके साथ इस मौके पर अजय हीरा, सुमित लाला, हरमीत सिंह बावा, हरीश पंवार, धर्मवीर पवार, मंगल तलवार, वरुण भट्टी, जिन्ना नागरा, मनु अहूजा, प्रदीप भिंदा, भिंदा आजतानी, संजू अब्रोल, हिमांशु ढल, हैरी, अवतार, रोबिन, धीरज शर्मा, बाऊजी, रामकृष्ण शर्मा, अमित, सन्नी तथा कई अन्य सहयोगी जिनका रैली में विशेष योगदान रहा।