You are currently viewing सरकारी सीनियर सेकेंडरी स्कूल बस्ती जोधेवाल का अनुज कुमार NMMS की परीक्षा में लुधियाना जिले में रहा प्रथम

सरकारी सीनियर सेकेंडरी स्कूल बस्ती जोधेवाल का अनुज कुमार NMMS की परीक्षा में लुधियाना जिले में रहा प्रथम

लुधियाना (अनिल अग्निहोत्री): NMMS की परीक्षा का परिणाम सरकारी सीनियर सेकेंडरी स्मार्ट स्कूल बस्ती जोधेवाल का बहुत बढ़िया रहा। इसकी जानकारी देते हुए प्रधानाचार्य राजेश कुमार जी ने बताया कि आठवीं कक्षा में पढ़ रहे छात्रों के लिए सरकार की तरफ से नेशनल मींस कम मेरिट स्कॉलरशिप परीक्षा के परिणाम में सरकारी सीनियर सेकेंडरी स्कूल बस्ती जोधेवाल का विद्यार्थी अनुज कुमार लुधियाना जिला में से प्रथम आया है।

उन्होंने आगे बताया कि इस परीक्षा में मेरिट में आने वाले बच्चों को नौवीं से बारहवीं तक 1000 रुपए प्रति माह दिए जाएंगे, इसी स्कूल के 16 विद्यार्थियों ने मेरिट लिस्ट में अपना स्थान बनाया है। मेरिट में आने वाले बच्चे अनुज कुमार,अमनदीप कौर,निकिता, विवेक, गुरप्रीत कौर, फरहान, प्रभजोत कौर,भारती,अर्पिता, विशाल यादव,रिया,प्रवेश मौर्या, रमनजीत कौर,हरमीत कौर, दीपक साहनी और बलदीप कौर हैं।

इस मौके पर राजेश कुमार जी ने कहा कि विद्यार्थियों ने अध्यापकों की मेहनत से स्कूल का तथा अपने माता-पिता का सिर गर्व से ऊंचा कर दिया है। इस प्राप्ति पर प्रधानाचार्य राजेश कुमार जी ने स्कूल में विशेष भूमिका निभाने वाले अध्यापक सपना अरोड़ा, तरनजीत कौर, शिखा ,अनीता देवी तथा समस्त स्टॉफ को शुभकामनाएं दी।

Anuj Kumar of Government Senior Secondary School Basti Jodhewal stood first in NMMS examination in Ludhiana district