You are currently viewing अमेरिका में एक और पंजाबी नौजवान की मौत, 9 साल पहले वर्क परमिट पर गया था विदेश; परिवार सदमे में

अमेरिका में एक और पंजाबी नौजवान की मौत, 9 साल पहले वर्क परमिट पर गया था विदेश; परिवार सदमे में

होशियारपुर: होशियारपुर मुकेरियां के गांव बरनाला के 29 वर्षीय युवक की अमेरिका में अचानक मौत हो गई। गुरभेज सिंह की मौत का कारण दिल का दौरा बताया जा रहा है। गुरबेज सिंह परिवार का सबसे बड़ा बेटा था और 9 साल पहले वर्क परमिट पर अमेरिका गया था। युवक की मौत से पूरे गांव में शोक की लहर है।

गुरभेज के पिता रघुवीर सिंह ने जानकारी देते हुए बताया कि उनका बेटा गुरभेज 2015 में वर्क परमिट पर अमेरिका गया था और कैलिफोर्निया में रहता था। गुरभेज बहुत प्रतिभाशाली और हसमुख लड़का था।

रघुवीर सिंह ने बताया कि मैंने अपने छोटे बेटे की शादी तय कर दी थी और गुरभेज कह रहा था कि आप पापा वीर की शादी आप कर लो, मैं अगले साल आऊंगा और अपनी बहन की शादी करूंगा। गुरभेज की मां अपने बेटे की मौत की खबर सुनकर सदमे में हैं। मृतक गुरभेज के पिता ने बताया कि उनका छोटा लड़का कनाडा में रहता है। जैसे ही उन्हें अपने भाई की मृत्यु का समाचार मिला, वे अमेरिका चला गया। वहां जाने के बाद ही पता चलेगा कि गुरभेज का शव भारत लाया जाएगा या उसका अंतिम संस्कार अमेरिका में किया जाएगा।

 

Another Punjabi youth dies in America, went abroad on work permit 9 years ago; family in shock