You are currently viewing दहेज की बलि चढ़ी एक और बेटी, जालंधर में ससुर ने जहर देकर बहु को मार डाला

दहेज की बलि चढ़ी एक और बेटी, जालंधर में ससुर ने जहर देकर बहु को मार डाला

जालंधर: थाना रामामंडी में आते काकी पिंड की विवाहिता की संदिग्ध हालात में की मौत का मामला सामने आया है। मृतका की पहचान रवीना के रूप में हुई है। मृतका परिवार वालों ने ससुराल वालों पर बेटी को जहर देने के आरोप लगाए है। युवती की मौत को लेकर परिजनों ने ससुर के खिलाफ मामला दर्ज ना किए जाने को लेकर हंगामा किया है।

परिजनों ने बताया कि रवीना की डेढ़ साल पहले शादी काकी पिंड में हुई थी। शादी को कुछ समय बीत जाने के बाद उसे दहेज के लिए तंग परेशान किया जाता था। आरोप था कि पहले भी रवीना के साथ तीन बार मारपीट कर उसे मायके भेजा गया था। इसके बाद उसके पारिवारिक सदस्यों ने बैठकर बातचीत कर उसे वापस उसके घर भेज दिया था।

समय बीत जाने के बाद भी उसका ससुराल परिवार नहीं सुधरा। उसे तंग परेशान करता रहा। अब इस बार उनकी बेटी को जहरीली वस्तु खिलाकर मारा गया है। रवीना का उपचार गुडविल अस्पताल में चल रहा था, जहां उसकी मौत हो गई। रवीना के घरवालों ने थाना रामामंडी की पुलिस को सूचित किया। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए सिविल अस्पताल में पहुंचा दिया है। पुलिस रवीना के पिता के बयानों के आधार पर मुकदमा दर्ज करने की तैयारी में है।

Another daughter sacrificed as dowry, father-in-law killed daughter-in-law by poisoning her in Jalandhar