You are currently viewing जालंधर में दिखा बंद का बड़ा असर: वाल्मीकि समाज ने बंद करवाएं स्कूल-कॉलेज, बाजार व रेलवे स्टेशन; सड़कों पर भारी पुलिस तैनात

जालंधर में दिखा बंद का बड़ा असर: वाल्मीकि समाज ने बंद करवाएं स्कूल-कॉलेज, बाजार व रेलवे स्टेशन; सड़कों पर भारी पुलिस तैनात

जालंधर: वाल्मीकि समुदाय के नेताओं द्वारा बेशक पंजाब बंद की कॉल वापिस ले ली गई है, लेकिन जालंधर में रविदास और वाल्मीकि समाज के नेताओं ने बंद की कॉल वापस नहीं ली है। अब शहर में बंद का असर दिख रहा है।

रविदास और वाल्मीकि समाज के नेताओं ने कहा कि जालंधर में आज पूर्ण बंद रखा जाएगा। इसी कड़ी में शहर में खुले कई स्कूल-कॉलेजों को बंद करवा दिया गया है। इसके अलावा रेलवे स्टोशन को भी बंद कर दिया गया है। बाजार पूर्ण रूप से बंद है, लेकिन लोगों की आवाजाही पर रोक नहीं लगाई गई है। सड़के जाम नहीं की गई हैं। सुबह 11 बजे तक हाईवे भी जाम नहीं किया गया है। शहर में भारी पुलिस बल की तैनाती भी की गई है ताकि कोई अप्रिय घटना न हो।


रविदास टाइगर फोर्स के जस्सी तल्हण ने कहा कि एडवोकेट जनरल अनमोल रतन सिद्धू ने अनुसूचित जाति के लोगों पर अभद्र टिप्पणी की है। इसके विरोध में एक दिन का बंद रखा गया है।

Announcement of complete shutdown of Jalandhar