You are currently viewing डेंगू से कैदी की मौत होने पर गुस्साए साथियों में जेल में मचाया बवाल, जमकर की तोड़फोड़-30 पुलिस मुलाजिम घायल

डेंगू से कैदी की मौत होने पर गुस्साए साथियों में जेल में मचाया बवाल, जमकर की तोड़फोड़-30 पुलिस मुलाजिम घायल

फर्रुखाबाद (PLN- Punjab Live News) फतेहगढ़ जिला जेल में एक कैदी की डेंगू से मौत होने के बाद उसके साथियों ने जेल में जमकर बवाल किया। कैदियों ने जेल में तोड़फोड़ की करते हुए पुलिस मुलाजिमों से मारपीट की और जेल में कई जगह आग भी लगा दी। कैदियों द्वारा मचाए बवाल में 30 पुलिसकर्मी घायल हो गए हैं।

कैदियों ने जेल के मेन गेट पर भी कब्जा कर लिया और डिप्टी जेलर शैलेश सोनकर के साथ मारपीट भी गई। इस दौरान जेलर का सरकारी मोबाइल मौके पर छूट गया, जिसे कैदी इस्तेमाल कर रहे हैं। वहीं, जेल के अधीक्षक के ऊपर कैदियों पर फायरिंग करने का भी आरोप लगे है। बताया जा रहा है कि फायरिंग में तीन कैदी घायल हो गए हैं।

फतेहगढ़ सेंट्रल जेल के वरिष्ठ अधीक्षक प्रमोद शुक्ला ने बताया कि मेरापुर थाना क्षेत्र निवासी संदीप हत्या के मामले में जेल में बंद था। बीते दिनों उसे डेंगू हो गया, हालत बिगड़ने पर उसे अस्पताल में भर्ती करवाया गया, जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। जब जेल में कैदियों को संदीप की मौत की खबर मिली तो उन्होंने बवाल शुरू कर दिया और पुलिसकर्मियों पर पथराव करते हुए जेल में तोड़फोड़ की।

Angry comrades created ruckus in jail on death of prisoner due to dengu 30 police personnel injured