You are currently viewing अमृतसर: पाकिस्तानी लड़के के प्यार में घर से भागी बॉर्डर पार जा रही MP की लड़की गिरफ्तार

अमृतसर: पाकिस्तानी लड़के के प्यार में घर से भागी बॉर्डर पार जा रही MP की लड़की गिरफ्तार

अमृतसर: सोशल मीडिया पर दोस्ती के बाद अपने ब्वॉयफ्रेंड से मिलने पाकिस्तान जा रही एक लड़की को पंजाब पुलिस ने अटारी बॉर्डर पर गिरफ्तार कर लिया है। 24 वर्षीय लड़की का नाम फिजा खान है और मध्य प्रदेश के रीवा जिले की रहने वाली है। लड़की के पास पाकिस्तान जाने का वीजा भी था लेकिन पाकिस्तान जाने से पहले उसके नाम से लुक आउट सर्कुलर जारी किया गया था।

सीमा शुल्क विभाग और बीएसएफ अधिकारियों ने लड़की को अटारी बार्डर से गिरफ्तार कर पुलिस के हवाले कर दिया। रीवा पुलिस बच्ची को लेने अमृतसर पहुंच गई है। लड़की की कहानी 14 जून को शुरू हुई, जब वह दस्तावेज और पासपोर्ट लेकर घर से भाग गई। उसके परिजनों ने रीवा कोतवाली थाने में शिकायत दर्ज कराई है। लड़की का पासपोर्ट भी गायब था, जिसके बाद परिवार ने तुरंत पुलिस के जरिए फिजा के खिलाफ लुक आउट सर्कुलर जारी किया ताकि वह विदेश भाग न सके।

परिवार की ओर से पुलिस को दी गई जानकारी के अनुसार, मामला प्रेम प्रसंग का है। सोशल मीडिया पर फिजा को युवा पाकिस्तानी दिलशाद से प्यार हो गया। दिलशाद के कहने पर फिजा ने पासपोर्ट भी बनवा लिया। कई बार उसने अपने परिवार को पाकिस्तान जाने की बात भी बताई थी। इतना ही नहीं, दिलशाद ने साथ मिलकर फिजा का पाकिस्तानी वीजा भी लगवा दिया, लेकिन जब वह घर से भागी तो घरवालों को मामला समझ में आया गया। अब रीवा पुलिस बच्ची को लेकर मध्यप्रदेश के लिए निकल चुकी है।

Amritsar: MP girl arrested for running away from home in love with Pakistani boy