You are currently viewing इमरान खान की गिरफ्तारी के विरोध प्रदर्शन के बीच कमांडर के घर से मोर चुरा ले गए समर्थक, देखें VIDEO

इमरान खान की गिरफ्तारी के विरोध प्रदर्शन के बीच कमांडर के घर से मोर चुरा ले गए समर्थक, देखें VIDEO

लाहौर: पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री और पाकिस्तान तहरीक-ए-इंसाफ (पीटीआई) के अध्यक्ष इमरान खान को गिरफ्तार किए जाने के बाद से पूरे पाकिस्तान में विरोध प्रदर्शन शुरू हो गए हैं। उनके समर्थकों ने कई जगहों पर आगजनी भी की गई। प्रदर्शन काफी हिंसक हो चुका है। लाहौर में कोर कमांडर का घर भी इसका शिकार बना। घर के अंदर तोड़फोड़ की गई। इमरान खान के समर्थक घर के अंदर रखे मोर को भी अपने साथ ले गए। वॉयस ऑफ अमेरिका (वीओए) उर्दू ने ट्विटर पर एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में एक व्यक्ति मोर को अपनी गोद में लिए हुए है।

देखें VIDEO-

इमरान खान के समर्थन में प्रदर्शन कर रहे उस शख्स से जब मोर ले जाने का कारण पूछा गया तो उसने कहा कि आवाम के पैसे से इसे खरीदा गया था। आपको बता दें कि इस दौरान प्रदर्शनकारियों ने इमारत पर पथराव किया और घर के अंदर से सामान बाहर निकालकर उन्हें जला दिया।

अल-कादिर ट्रस्त मामले में इमरान गिरफ्तार
इमरान खान को अल-कादिर ट्रस्ट मामले में गिरफ्तार किया गया है। बीते एक मई को रावलपिंडी में एनएबी द्वारा उनके खिलाफ वारंट जारी किया गया था। इमरान खान की गिरफ्तारी के तुरंत बाद उनके समर्थक भारी संख्या में सड़कों पर उतर आए। पूरे देश में धारा 144 लागू कर दी गई। मोबाइल इंटरनेट बंद है। सोशल मीडिया पर भी प्रतिबंध लगा दिया गया है।