You are currently viewing 20 साल के इंतजार के बाद भाई के हत्यारे को गोलियों से भूना, ताबड़तोड़ बरसाई 40 गोलियां- इलाके में हड़कंप

20 साल के इंतजार के बाद भाई के हत्यारे को गोलियों से भूना, ताबड़तोड़ बरसाई 40 गोलियां- इलाके में हड़कंप

नई दिल्ली: जाफराबाद इलाके में रहने वाले सोहेल ने भाई की हत्या का बदला लेने के लिए 20 वर्ष इंतजार किया। मौका लगते ही उसने भाई की हत्या के कथित आरोपी की 40 गोलियां मारकर हत्या कर दी। इतनी गोलियां चलने से जाफराबाद इलाका दहल उठा था। जाफराबाद थाना पुलिस ने आरोपी सोहेल को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस उसके तीन साथियों की तलाश कर रही है। सोहेल के कब्जे से वारदात में इस्तेमाल किए जाना वाला मोबाइल नंबर, पिस्टल व कारतूस बरामद किए गए हैं।

उत्तर-पूर्वी जिला पुलिस अधिकारियों के अनुसार जाफराबाद में रहने वाले व्यापारी कासिम (45) की पिछले सप्ताह ताबड़तोड़ गोलियां मारकर हत्या कर दी गई थी। कासिम को करीब 40 गोलियां मारी गई थी। कासिम की चप्पल बनाने की फैक्टरी है। जाफराबाद थानाध्यक्ष राजीव भारद्वाज की देखरेख में पुलिस टीम ने अब सोहेल (30) को गिरफ्तार किया है।

सोहेल ने बताया कि पीड़ित व आरोपी एक ही मोहल्ले में रहते है। सोहेल का कहना है कि कासिम ने करीब 20 वर्ष पहले उसके भाई तहसीम की हत्या कर दी गई थी। उस समय सोहेल 10 वर्ष का था। वह भाई की हत्या की फिराक में तभी से घूमने लगा था। हालांकि कोर्ट ने कासिम को बरी कर दिया था।

उसने अपने तीन साथियों के साथ कासिम की 40 से ज्यादा गोलियां मारकर हत्या कर दी। इतनी गोलियां से कासिम का शरीर छलनी हो गया था। पोस्टमार्टम रिपोर्ट से भी इतनी गोलियां लगने की पुष्टि हुई है। बताया जा रहा है कि दोनों की परिवारों में बहुत ही पुरानी रंजिश चल रही है। कासिम व सोहले नासिर गैंग के सदस्य है। आपसी रंजिश के चलते इन लोगों की अक्सर ठनी रहती थी। पुलिस सोहेल के तीन साथियों को पकड़ने के लिए दिल्ली-एनसीआर में दबिश दे रही है। पुलिस इस बात की भी जांच कर रही है कि सोहेल हथियार व इतनी गोलियां कहां से लेकर आया था। पुलिस ने सोहेल को चार दिन के पुलिस रिमांड पर ले रखा है।

After waiting for 20 years, brother’s killer was shot with bullets, 40 bullets rained down – stir in the area