You are currently viewing चढ़ूनी के साथ गठजोड़ के बाद संयुक्त समाज मोर्चे ने जारी की 20 उम्मीदवारों की दूसरी सूची, पढ़िए किसे कहां से मिला टिकट

चढ़ूनी के साथ गठजोड़ के बाद संयुक्त समाज मोर्चे ने जारी की 20 उम्मीदवारों की दूसरी सूची, पढ़िए किसे कहां से मिला टिकट

चंडीगढ़: पंजाब विधानसभा चुनाव के लिए किसान संगठन संयुक्त समाज मोर्चा ने अपने 20 उम्मीदवारों की दूसरी सूची जारी कर दी है। इससे पहले संयुक्त समाज मोर्चा ने बलबीर सिंह राजेवाल समेत अपने 10 उम्मीदवारों के नाम का ऐलान किया था।

इससे पहले संयुक्त समाज मोर्चा और संयुक्त संघर्ष पार्टी ने पंजाब विधानसभा चुनावों को देखते हुए एक साथ चुनाव लड़ने का फैसला किया है। किसान आंदोलन से निकली दोनों पार्टियों ने सोमवार को एक साथ चुनाव लड़ने का ऐलान किया। संयुक्त संघर्ष पार्टी के मुखिया गुरनाम सिंह चढ़ूनी ने कहा कि वह पंजाब को बचाने के लिए संयुक्त समाज मोर्चे के साथ मिलकर लड़ेंगे। हालांकि इससे पहले दोनों पार्टियों के बीच गठबंधन की संभावना कम होती दिख रही थी।

बता दें कि पंजाब में 20 फरवरी को मतदान होगा। पहले 14 फरवरी की तारीख तय की गई थी लेकिन सोमवार को चुनाव आयोग ने इसे बदलकर 20 फरवरी कर दिया।

After the alliance with Chadhuni, the United Samaj Morcha released the second list of 20 candidates, read who got the ticket from where