You are currently viewing आखिरकार CM नहीं बनने पर छलका सिद्धू का दर्द, चन्नी के लिए अभद्र शब्दावली का VIDEO वायरल

आखिरकार CM नहीं बनने पर छलका सिद्धू का दर्द, चन्नी के लिए अभद्र शब्दावली का VIDEO वायरल

चंडीगढ़: पंजाब में कांग्रेस के मतभेद अभी शांत नहीं हुए हैं। अब कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष नवजोत सिद्धू पंजाब के मुख्यमंत्री चरणजीत चन्नी के लिए अभद्र भाषा का प्रयोग करते नजर आए हैं। इतना ही नहीं सिद्धू ने खुद को मुख्यमंत्री बनाने की वकालत भी की। वीडियो में सिद्धू ने यहां तक ​​कह दिया कि 2022 में चन्नी ‘कांग्रेस को डुबो देंगे’। सिद्धू का वीडियो सामने आने के बाद अकाली दल ने उन्हें घेर लिया।

प्राप्त जानकारी के अनुसार, वीडियो मोहाली एयरपोर्ट चौक से लखीमपुर मार्च रवाना होने के दौरान का है। सिद्धू ने सीएम चन्नी के आने से पहले उनके खिलाफ अभद्र भाषा का इस्तेमाल किया। वीडियो में परगट सिंह कहते हैं कि महज 2 मिनट की बात है, मुख्यमंत्री चरणजीत चन्नी आने वाले हैं। सिद्धू ने कहा, “हम लंबे समय से उनका इंतजार कर रहे हैं।”

फिर परगट सिंह कहते हैं कि कितने लोग इकट्ठे हुए हैं, आज तो बल्ले-बल्ले हो गई है। फिर पंजाब प्रदेश कांग्रेस कमेटी के कार्यवाहक अध्यक्ष सुखविंदर सिंह डैनी नवजोत सिद्धू के ठीक पीछे खड़े हुए और कहा कि कार्यक्रम सफल रहा। इस पर नवजोत सिद्धू नाराज हो जाते हैं और कहते हैं, ‘अभी सफलता कहां है। अगर भगवंत सिंह सिद्धू (नवजोत सिंह सिद्धू के पिता) के बेटे को सीएम बनाया जाता, तो वह सफलता दिखाते। इसके बाद सिद्धू ने अपमानजनक शब्दों का इस्तेमाल करते हुए कहा, ”2022 में यह कांग्रेस को डुबो देगा।”

After all, Sidhus pain spilled over not becoming CM, VIDEO of abusive words for Channi went viral