You are currently viewing बहुचर्चित गिक्की हत्याकांड मामले में 11 साल बाद सुप्रीम कोर्ट का बड़ा फैसला- जसदीप जस्सू और प्रिंस नरूला को किया बरी

बहुचर्चित गिक्की हत्याकांड मामले में 11 साल बाद सुप्रीम कोर्ट का बड़ा फैसला- जसदीप जस्सू और प्रिंस नरूला को किया बरी

जालंधर (PLN-Punjab Live News) जालंधर के बहुचर्चित हत्याकांड यानी सेखों ग्रैंड होटल के मालिक राजवीर सिंह सेखों के बेटे गुरकीरत सिंह उर्फ गिक्की सेखों की हत्या के मामले में 11 साल बाद सुप्रीम कोर्ट ने एक फैसला सुनाया है। इस मामले में सुप्रीम कोर्ट ने जेल में सजा काट रहे जसदीप जस्सू और अमरप्रीत सिंह उर्फ प्रिंस नरूला को बरी कर दिया है। इससे पहले निचली अदालत और हाईकोर्ट ने गिक्की सेखों हत्याकांड में पूर्व विधायक सरबजीत सिंह मक्कड़ के रिश्तेदार प्रिंस मक्कड़ सहित अमरदीप सिंह उर्फ सन्नी, जसदीप सिंह उर्फ जस्सू और अमरप्रीत सिंह उर्फ प्रिंस नरूला को आजीवन कैद की सजा सुनाई थी।

बता दें कि 20 अप्रैल 2011 देर रात गिक्की सेखों को माडल टाउन बाबा रसोई के सामने गोली मारी हत्या कर दी गई थी। इस मामले में पुलिस ने गिक्की के पिता राजवीर सिंह सेखों ने बयान पर अमरप्रीत सिंह, अमरदीप सिंह, रामसिमरन सिंह मक्कड़ उर्फ प्रिंस मक्कड़ और जसदीप सिंह जस्सू के खिलाफ हत्या का केस दर्ज किया था। इस मामले में जालंधर अदालत ने चारों को उम्रकैद की सजा सुनाई थी। शुक्रवार को सुप्रीम कोर्ट ने जस्सू व नरूला को केस के बरी कर दिया है।