You are currently viewing ऑनलाइन गेम्स की लत ने दवा कारोबारी के बेटे को बनाया चोर- घर से ही चुराए 17 लाख रुपए

ऑनलाइन गेम्स की लत ने दवा कारोबारी के बेटे को बनाया चोर- घर से ही चुराए 17 लाख रुपए

चंडीगढ़ (PLN-Punjab Live News) चंडीगढ़ में एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है। यहां एक नाबालिग लड़के को ऑनलाइन गेम्स की ऐसी लत लगी की, उसने अपने घर में चोरी करनी शुरू कर दी। नाबालिग ने ऑनलाइन गेम्यय पब्जी, फ्री फायर और कार रेसिंग के लिए आईडी खरीदने के लिए घर से 17,00,000 रुपए चोरी कर लिए। बच्चों से पैसे ऐंठनेे वाले आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने नाबालिगों की निशानदेही पर करीब 10 लाख रुपए बरामद कर लिए हैं।

दरअसल 12 जनवरी को चंडीगढ़ के एक दवा व्यापारी ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि उसके घर से करीब 17 लाख रुपए चोरी हो गए हैं। पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ केस दर्ज करके जांच शुरू कर दी थी। पुलिस को जब शक हुआ तो उन्होंने घर पर काम करने वाली नौकरानी समेत अन्य से पूछताछ की। मामले की गहनता से जांच की तो पुलिस ने व्यापारी का बेटा, उसका भांजा और एक अन्य नाबालिग सहित आरोपी विंटर को गिरफ्तार किया। जांच में पता चला कि शिकायतकर्ता का बेटा ऑनलाइन गेम खेलने का आदी है।

इसके अलावा उसका भांजा भी गेम्स खेलने में माहिर है। दोनों में ऑनलाइन गेम की आईडी लेने के लिए घर से 17 लाख रुपए चोरी कर लिए और आरोपी विंटर को दे दिए। इसके अलावा बच्चों ने गेम खेलने के लिए नया आईफोन भी खरीदे। पुलिस ने जांच के बाद आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है और उसकी निशानदेही पर करीब 10 लाख रुपए बरामद कर लिया है।

Addiction to online games dealer made son a thief stole Rs 17 lakh from home