You are currently viewing एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडीज को मुंबई एयरपोर्ट पर ED ने देश से बाहर जाने से रोका, जानें क्या है पूरा मामला

एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडीज को मुंबई एयरपोर्ट पर ED ने देश से बाहर जाने से रोका, जानें क्या है पूरा मामला

मुंबई: बॉलीवुड अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडीज को रविवार को मुंबई एयरपोर्ट पर आव्रजन अधिकारियों ने देश से बाहर जाने से रोक दिया। मालूम हो कि जबरन वसूली मामले में जैकलीन के खिलाफ लुक आउट सर्कुलर (LOC) जारी है। प्रवर्तन निदेशालय (ED) ने सुकेश चंद्रशेखर उगाही मामले में अभिनेत्री के खिलाफ LOC जारी की गई थी। रिपोर्ट्स के अनुसार, जैकलीन फर्नांडीज एक शो के लिए दुबई जाना चाहती थीं।

संक्षिप्त पूछताछ के बाद उसे वापस घर जाने दिया गया और दिल्ली में जांच एजेंसी के सामने पेश होने को कहा गया। मालूम हो कि सुकेश चंद्रशेकर 200 करोड़ उगाही मामले में ED उनसे 2 बार पूछताछ कर चुकी है। ईडी सूत्रों के अनुसार, वसूली केस के मास्टरमाइंड सुकेश चंद्रशेखर ने जैकलीन को 10 करोड़ रुपये के महंगे तोहफे दिए थे। जिनमें BMW कार, अरेबियन घोड़ा, फोन और ज्वेलरी समेत काफी पैसा जैकलीन के अकाउंट में भी ट्रांसफर किया गया था।

बता दें कि दिल्ली की तिहाड़ जेल से 200 करोड़ रुपये की वसूली केस में प्रवर्तन निदेशालय ने शनिवार को ही चार्जशीट दाखिल की थी।

Actress Jacqueline Fernandez stopped from leaving the country by ED at Mumbai airport, know what is the whole matter