You are currently viewing अभिनेता सोनू सूद की बहन कांग्रेस में हुईं शामिल, एक मंच पर नजर आए सिद्धू और चन्नी

अभिनेता सोनू सूद की बहन कांग्रेस में हुईं शामिल, एक मंच पर नजर आए सिद्धू और चन्नी

चंडीगढ़: अभिनेता और समाजसेवी सोनू सूद की बहन मालविका सूद सोमवार को यहां कांग्रेस में शामिल हुईं। इस मौके पर कांग्रेस की पंजाब इकाई के अध्यक्ष नवजोत सिंह सिद्धू ने कहा कि 14 फरवरी को होने वाले विधानसभा चुनाव से पहले यह एक महत्वपूर्ण घटना है। मालविका ने पंजाब के मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी और सिद्धू की उपस्थिति में पार्टी की सदस्यता ली। पंजाब की सियासत में चन्नी के मुख्यमंत्री बनने के बाद ऐसे कम मौके आए हैं जब उन्होंने प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष सिद्धू के साथ मंच साझा किया हो।

सिद्धू ने कहा, यह बहुत दुर्लभ है कि पार्टी प्रमुख और मुख्यमंत्री दोनों किसी के घर यह सम्मान देने गए, वह इसकी हकदार हैं। मालविका को कांग्रेस में शामिल कराने का कार्यक्रम पंजाब के मोगा जिले में उनके आवास पर हुआ। अभिनेता सूद ने पिछले साल नवंबर में कहा था कि उनकी बहन राजनीति में शामिल होंगी। जब पूछा गया कि क्या मालविका सूद मोगा विधानसभा सीट से कांग्रेस की प्रत्याशी हो सकती हैं तो चन्नी ने संकेत दिया कि वह पार्टी की पसंद होंगी।

कांग्रेस में मालविका का स्वागत करते हुए सिद्धू ने कहा, हमारे लिए बहुत खुशी की बात है कि एक युवा महिला जिन्होंने स्वयं गैर सरकारी संगठन चलाकर नाम कमाया है और लोगों की सेवा के लिए खुद को समर्पित कर दिया है, वह हमारी पार्टी में शामिल हुई हैं। इस मौके पर मालविका ने कहा कि उन्होंने खुद को लोगों की सेवा में समर्पित करने के लिए राजनीति में कदम रखा है।

Actor Sonu Sood’s sister joins Congress, Sidhu and Channi seen on the same stage