You are currently viewing मातम में बदली खुशियांः शादी समारोह से लौट रहे बाइक सवारों को ट्रक ने कुचला- एक ही परिवार के चार लोगों सहित पांच की मौत

मातम में बदली खुशियांः शादी समारोह से लौट रहे बाइक सवारों को ट्रक ने कुचला- एक ही परिवार के चार लोगों सहित पांच की मौत

प्रयागराज (PLN- Punjab Live News) प्रयागराज में एक भीषण सड़क हादसा हुआ है। इस हादसे में 5 लोगों की मौत हो गई है, 5 में से 4 एक ही परिवार के सदस्य बताए जा रहे हैं। यह हादसा नवाबगंज थाना क्षेत्र में राष्ट्रीय राजमार्ग के पास हुआ है। मिली जानकारी के अनुसार यहां एक बाइक पर पांच लोग सवार होकर शादी समारोह से वापस आ रहे थे। इस दौरान गांव घाट के पास उनकी बाइक को ट्रक ने टक्कर मार दी। जिसे पांचों गंभीर रूप से घायल हो गए।

राहगीरों ने घायलों को अस्पताल में भर्ती करवाया, जहां इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई। मृतकों की पहचान नवाबगंज के नवाबगंज के बुदौना के रहने वाले रामशरण पाल, उनके पुत्र लल्लू पाल, समय पाल, नाती अर्जुन पाल के अलावा चंदन पाल के रूप में हुई है। यह पांचों शादी समारोह में शिरकत करने के बाद एक ही बाइक पर सवार होकर घर लौट रहे थे कि इस दौरान हादसे का शिकार हुए।

गंभीर रूप से घायल पांचों को राहगीरों ने नजदीकी अस्पताल में भर्ती करवाया, जहां इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई है। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया है। वहीं, फरार ट्रक चालक की तलाश शुरू कर दी है। एक ही परिवार के चार लोगों की मौत होने से गांव में मातम छा गया है।

accident in Prayagraj five bike riders died due to truck collision four of the dead belong to the same family